×

पत्नी ने नहीं दिए KBC में जीते पैसे, तो पति ने लिया ऐसा फैसला, सभी हैरान

महिला ने अपनी बहन के साथ साल 2012 में कौन बनेगा करोड़पति (KBC) में 50 लाख रुपये जीते थे। जिसके बाद उसकी साल 2015 में निकाह हो गया। आरोप है कि शौहर ने केबीसी में जीती इनामी राशि की मांग की थी, लेकिन पत्नी ने देने से मना कर दिया, जिसके बाद युवक ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया।

Shreya
Published on: 16 March 2021 1:39 PM GMT
पत्नी ने नहीं दिए KBC में जीते पैसे, तो पति ने लिया ऐसा फैसला, सभी हैरान
X
पत्नी ने नहीं दिए KBC में जीते पैसे, तो पति ने लिया ऐसा फैसला, सभी हैरान

भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल शहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक पति ने अपनी पत्नी को केवल इसलिए तलाक दे दिया, क्योंकि उसने केबीसी में जीती राशि देने से मना कर दिया था। बताया जा रहा है कि उस राशि के लिए महिला का पति उस पर दबाव बनाता था और मना करने पर उसने तलाक दे दिया।

इनामी राशि को देने का दबाव बनाता था शौहर

दरअसल, महिला ने अपनी बहन के साथ साल 2012 में कौन बनेगा करोड़पति (KBC) में 50 लाख रुपये जीते थे। जिसके बाद उसकी साल 2015 में निकाह हो गया। आरोप है कि शौहर ने केबीसी में जीती इनामी राशि की मांग की थी, लेकिन पत्नी ने देने से मना कर दिया, जिसके बाद युवक ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया।

यह भी पढ़ें: NCP में शामिल हुए पीसी चाको, गुटबाजी से नाराज होकर छोड़ी थी कांग्रेस

दहेज प्रताड़ना का केस भी हो चुका है दर्ज

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला इससे पहले अपने पति के खिलाफ महिला थाने में दहेज प्रताड़ना का केस भी दर्ज करवा चुकी है। मामले में एएसपी रामस्नेही मिश्रा ने बताया कि शौहर महिला पर 50 लाख रुपये लाने का दबाव बनाता था। ये पैसे उसने अपनी बहन के साथ कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) में जीते थे।

यह भी पढ़ें: झारखंड: पारा शिक्षकों ने दी उग्र आंदोलन की चेतावनी, सरकार को दिया अल्टीमेटम

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं, थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया गिन्नौरी क्षेत्र में रहने वाली 36 वर्षीय महिला का निकाह मार्च 2015 में नादिर हुसैन से हुआ था। आरोप है कि नादिर महिला को केबीसी में जीती राशि में से दहेज लाने के लिए परेशान करता था। महिला की शिकायत के बाद पति के विरोध में तलैया पुलिस ने मुस्लिम विवाह कानून अनुसार अपराध दर्ज लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: कहां-कहां लगा लॉकडाउन: फिर कोरोना का कहर देशभर में, आज इन राज्यों में सख्त ऐलान

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story