×

बाप रे, यहां तो अस्पताल का आधा स्टाफ ही निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

देश में कोरोना वायरस के नये मरीजों के मिलने का सिलसिला थमने का नाम लें रहा हैं। इस बीच मुंबई से आज 148 मेडिकल स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर आ रही है। जबकि कुछ और लोगों की रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

Aditya Mishra
Published on: 19 April 2020 9:07 AM GMT
बाप रे, यहां तो अस्पताल का आधा स्टाफ ही निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप
X

मुंबई: देश में कोरोना वायरस के नये मरीजों के मिलने का सिलसिला थमने का नाम लें रहा हैं। इस बीच मुंबई से आज 148 मेडिकल स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर आ रही है। जबकि कुछ और लोगों की रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

उधर मुंबई के ही वॉकहार्ट अस्पताल में कोरोना के 26 नए केस सामने आए हैं। और ये सभी यहां के मेडिकल स्टाफ हैं। इस हॉस्पिटल से अब तक कुल 80 मेडिकल स्टाफ कोरोना से ग्रस्त पाए गये हैं।

ये भी पढ़ें…लॉकडाउन: धार्मिक नेता के जनाजे में उमड़ी भीड़, तसलीमा नसरीन ने खड़े किए सवाल

कई हॉस्पिटल के मेडिकल स्टाफ पॉजिटिव

बॉम्बे अस्पताल में 2 नए मामले सामने आए हैं और ये दोनों यहां के डॉक्टर हैं। इससे बॉम्बे हॉस्पिटल में कोरोना पॉजिटिव मेडिकल स्टाफ की संख्या बढ़कर 12 हो गई है। जसलोक हॉस्पिटल में 21 नए मामले सामने आए हैं और ये सभी यहां की नर्स हैं। भाटिया अस्पताल 35 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

महाराष्ट्र के ऑरेंज और ग्रीन जोन कुछ इलाकों में उद्योगों की अनुमति: उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ऑरेंज और ग्रीन जोन के कुछ इलाकों में उद्योगों की अनुमति दी है।

कोरोना का असर: 27 अप्रैल तक बंद रहेगा इलाहाबाद हाईकोर्ट

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच इलाहाबाद हाईकोर्ट अब 27 अप्रैल तक बंद रहेगा।

लॉकडाउन में यहां ईश्वर दे रहे ऑनलाइन दर्शन, भक्त कर रहे विनती

दिल्ली में लॉकडाउन के दौरान नहीं मिलेगी कोई छूट

देश में जारी लॉकडाउन के बाद भी कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि दिल्ली में कोरोना तेजी से फैल रहा है लेकिन स्थिति नियंत्रण से बाहर नहीं है, घबराने की जरूरत नहीं है।

सीएम केजरीवाल ने फैसला किया है कि लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में किसी तरह की छूट नहीं दी जाएगी।अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हालात को देखते हुए लॉकडाउन आवश्यक है। शहर में हॉटस्पॉट्स इलाकों में कोई छूट नहीं दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि 27 अप्रैल को फिर से एक समीक्षा बैठक की जाएगी।

आंध्र प्रदेश: पिछले 24 घंटे में कोरोना के 44 नए केस

आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 44 नए केस सामने आए हैं। जिसके साथ राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 647 पहुंच गई है। वहीं कोरोना से संक्रमित अब तक 17 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 65 कोरोना मरीज ठीक हुए हैं। बता दें कि राज्य में अब कोरोना के 565 एक्टिव केस हैं।

कोरोना से जंग: राज्यों को जल्द मिलेगी ये बड़ी राहत, जीओएम की बैठक में हुई चर्चा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story