×

लॉकडाउन: धार्मिक नेता के जनाजे में उमड़ी भीड़, तसलीमा नसरीन ने खड़े किए सवाल

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए दुनिया भर में लॉकडाउन की घोषणा की गई है। इस बीच बांग्लादेश में एक धार्मिक नेता के जनाजे में हजारों की संख्या में भीड़ जमा हो गई।

Ashiki
Published on: 19 April 2020 5:27 AM GMT
लॉकडाउन: धार्मिक नेता के जनाजे में उमड़ी भीड़, तसलीमा नसरीन ने खड़े किए सवाल
X

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए दुनिया भर में लॉकडाउन की घोषणा की गई है। इस बीच बांग्लादेश में एक धार्मिक नेता के जनाजे में हजारों की संख्या में भीड़ जमा हो गई। लॉकडाउन के दौरान सभी तरह की सभाओं पर बैन को लेकर सरकार के निर्देशों के बावजूद बांग्लादेश के ब्राह्मणबारिया में जनाजे में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। इसे लेकर बांग्लादेश की लेखिका तस्लीमा नसरीन ने सरकार को खूब कोसा साथ ही में बेवकूफ भी कहा दिया।

ये भी पढ़ें: शर्मनाक: कोरोना वारियर की सैनिटाइजर पिलाकर हत्या, पुलिस ने दर्ज किया केस

तस्लीमा नसरीन ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि लॉकडाउन में सामूहिक सभाओं पर बैन के बावजूद बांग्लादेश के ब्राह्मणबारिया में एक धार्मिक नेता मौलाना जुबैर अहमद अंसारी के जनाजे में 50,000 लोग जमा हुए। बेवकूफ सरकार ने इन बेवकूफ लोगों को रोकने की कोशिश भी नहीं की।



सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है आलोचना

जनाजे में इस कदर उमड़ी भीड़ को लेकर बांग्लादेश के अलग-अलग हिस्से के नागरिकों ने भी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की। बांग्लादेश में अब तक 2,144 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। साथ ही इस संक्रमण से अब तक 84 लोगों की जान भी जा चुकी है।

ये भी पढ़ें: लखनऊ के लिए खतरा बने जमाती, 1 दिन में 55 पॉजिटिव में 48 बाहरी जमात के

गौरतलब है कि कोरोना महामारी की चपेट में दुनिया के ज्यादातर देश हैं। इस बीमार के लिए अब तक कोई वैक्सीन या दवा की खोज नहीं हो पाई है, ऐसे में इस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए ज्यादातर देशों को लॉकडाउन किया गया है। इस महामारी की चपेट में दुनिया के ज्यादातर देश हैं। इस बीमार के लिए अब तक कोई वैक्सीन या दवा की खोज नहीं हो पाई है, ऐसे में इस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए ज्यादातर देशों को लॉकडाउन किया गया है।

ये भी पढ़ें: पुलिस विभाग पर कोरोना अटैक: इंस्पेक्टर की वायरस से मौत, सदमे में खाकी

लॉकडाउन: जिलाधिकारी का सख्त आदेश, यहां दुकानें रात 12 बजे से सुबह 9 बजे तक ही खुलेंगी

Ashiki

Ashiki

Next Story