×

जलती चिता से उतारी गई महिला की लाश, पूरी बात जानकर कांप उठेगी रूह

मायके वालों का आरोप है कि एक वर्ष पूर्व उसका विवाह किया था। इसके बाद से ही भूरी को दहेज की मांग को लेकर परेशान किया जा रहा था। दहेज की मांग पूरी नहीं हुई, इसलिए ससुरालीजनों ने उसका मर्डर कर दिया।

Newstrack
Published on: 26 Nov 2020 1:56 PM GMT
जलती चिता से उतारी गई महिला की लाश, पूरी बात जानकर कांप उठेगी रूह
X
पुलिस मौके पर पहुंची तो उसके ससुराल के लोग भूरी के शव को चिता पर रखकर आग लगाकर भाग चुके थे। मौके पर आई पुलिस टीम ने आग बुझाने के बाद भूरी की लाश को चिता से उतार लिया।

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां पुलिस ने जलती हुई चिता से महिला की लाश उतार लिया। पुलिस ने मायके वालों की शिकायत के बाद शव को पोस्टमॉर्टम कराने के लिए भेज दिया।

मायके वालों का आरोप था कि उसकी हत्या दहेज की मांग को लेकर की गई थी। उसकी मौत की जानकारी दिए बगैर चोरी से महिला के शव का अंतिम संस्कार किया जा रहा था।

इस घटना के बाद से आरोपी ससुरालवाले फरार हैं। पुलिस अब उनकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है। इलाके के लोग इस घटना के बाद से बेहद डरे हुए हैं।

Dead Body जलती चिता से उतारी गई महिला की लाश, पूरी बात जानकार कांप उठेगी रूह (फोटो: सोशल मीडिया)

युवक ने फोन कर दी पीएम मोदी की हत्या की धमकी, दिल्ली पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला धौलपुर के कौलारी थाना क्षेत्र के गांव लंगोट का है। यहां एक साल पहले भूरी देवी का विवाह शिवराम के साथ हुआ था। प्राप्त जानकारी के अनुसार भूरी की बीते दिन संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

उसकी मौत की खबर ससुरालवालों ने मायके वालों से छिपाए रखी। मायके वाले का आरोप है कि भूरी का चोरी छिपे अंतिम संस्कार उनके ससुराल के लोग कर रहे थे।

ग्रामीणों से भूरी के मायके वालों को घटना की जानकारी हुई। मायके वालों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद गांव में पुलिस पहुंच गई।

जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो उसके ससुराल के लोग भूरी के शव को चिता पर रखकर आग लगाकर भाग चुके थे। मौके पर आई पुलिस टीम ने आग बुझाने के बाद भूरी की लाश को चिता से उतार लिया। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

किसानों का दिल्ली कूच, भीड़ को रोकने के लिए पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

Crime क्राइम सीन की फोटो(सोशल मीडिया)

एक साल पहले हुई थी शादी, दहेज की वजह से हत्या

वहीं मायके वालों का आरोप है कि एक वर्ष पूर्व उसका विवाह किया था। इसके बाद से ही भूरी को दहेज की मांग को लेकर परेशान किया जा रहा था। दहेज की मांग पूरी नहीं हुई, इसलिए ससुरालीजनों ने उसका मर्डर कर दिया।

वहीं इस पूरे प्रकरण में पुलिस उप अधीक्षक विजय कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक मौत के कारणों की ठीक से पता नहीं चल पाया है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर हो उसके बारें में जानकारी मिल सकेगी। पुलिस फरार ससुरालीजनों की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है।

दिल्ली हिंसा थी आतंकी घटना! पुलिस ने चार्जशीट में कहा, उमर-शर्जील पर ये बड़े आरोप

Newstrack

Newstrack

Next Story