×

युवक ने फोन कर दी पीएम मोदी की हत्या की धमकी, दिल्ली पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

पुलिस की टीम फौरन वहां के लिए रवाना हो गई। थोड़ी ही देर बाद पूछताछ करने पर आरोपी के घर की पहचान कर ली गई, फिर नितिन नाम के शख्स को हिरासत में ले लिया गया।

Newstrack
Published on: 26 Nov 2020 7:09 AM GMT
युवक ने फोन कर दी पीएम मोदी की हत्या की धमकी, दिल्ली पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन
X
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र में कार्यालय बनाया हुआ है, यहां लोग अपनी परेशानी बताने के लिए आते हैं। उन्हें लगता है कि यहां उनकी बात सुनी जाएगी और मदद भी की जाएगी।

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक ऐसा वाकया सामने आया है। जिसने पुलिस वालों के होश उड़ाकर रख दिए। ये मामला पीएम मोदी को धमकी देने से जुड़ा हुआ है। पुलिस को जैसे ही धमकी के बारें में पता चला उसके होश उड़ गये। आरोपी के पकड़े जाने के बाद पुलिसवालों ने राहत की सांस ली।

दरअसल दिल्ली पुलिस ने नशे में धुत एक शख्स को हिरासत में लिया है। नितिन नाम के इस शख्स ने दिल्ली पुलिस की पीसीआर को फोन किया और धमकी देते हुए कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या कर देगा।

फोन पर धमकी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आ गई, उसने छानबीन शुरू कर दी। थोड़ी देर बाद मालूम पड़ा कि ये फोन कॉल साउथ दिल्ली के अंबेडकरनगर थाने के दक्षिणपुरी क्षेत्र से की गई थी।

किसानों का दिल्ली कूच, भीड़ को रोकने के पुलिस ने जगह-जगह छोड़े आंसू गैस के गोले

THREAT युवक ने फोन कर दी पीएम मोदी की हत्या की धमकी, दिल्ली पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन (फोटो:सोशल मीडिया)

पकड़े जाने के वक्त नशे में था आरोपी

पुलिस की टीम फौरन वहां के लिए रवाना हो गई। थोड़ी ही देर बाद पूछताछ करने पर आरोपी के घर की पहचान कर ली गई, फिर नितिन नाम के शख्स को हिरासत में ले लिया गया। उस वक्त भी नितिन नशे की स्थिति में था, पुलिस अब इस मामले में उससे सवाल-जवाब कर रही है।

आपको बता दें कि वीवीआईपी को फोन पर धमकी देने का ये कोई पहला मामला नहीं है, बल्कि इसके पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं।

कांपे दिग्गज भाजपा नेता: अचानक चले लाठियाँ और ईंटे, जान बचाकर भागे वहाँ से

Police Team पुलिस की फोटो(सोशल मीडिया)

फोन पर धमकी देने के मामलों पर नहीं लग पा रही रोक

पुलिस ने इस तरह के मामले में कार्रवाई भी की है लेकिन इस तरह की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ज्यादातर मामलों में पुलिस हिदायत देकर आरोपी को छोड़ देती है। कुछ शरारती तत्व ऐसे भी हैं जो इस तरह की धमकी देने से अभी भी बाज नहीं आ रहे हैं।

इस तरह के मामलों में पकड़े गये ज्यादातर आरोपी नशे के आदि पाए जाते हैं।फोन पर धमकी देने के पीछे नशा भी इस कारण है। क्योंकि नशे के वक्त कुछ लोग सही और गलत में फर्क करना भूल जाते हैं।

नौकरी में बड़ा बदलाव: अब ज्यादा काम की डाल लें आदत, हो गया ये ऐलान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story