×

कांपे दिग्गज भाजपा नेता: अचानक चले लाठियाँ और ईंटे, जान बचाकर भागे वहाँ से

मुर्शिदाबादा जिले में भाजपा अध्यक्ष पर जानलेवा हमला हुआ है। यहां के कांडी इलाके में भाजपा(BJP) की राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष(Dilip Ghosh) के काफिले पर बुधवार को हमला हुआ था।

Newstrack
Published on: 26 Nov 2020 5:41 AM GMT
कांपे दिग्गज भाजपा नेता: अचानक चले लाठियाँ और ईंटे, जान बचाकर भागे वहाँ से
X
पश्चिम बंगाल(West Bengal) के मुर्शिदाबादा जिले में भाजपा अध्यक्ष पर जानलेवा हमला हुआ है। यहां के कांडी इलाके में भाजपा(BJP) की राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष(Dilip Ghosh) के काफिले पर बुधवार को हमला हुआ था।

कांडी: पश्चिम बंगाल(West Bengal) के मुर्शिदाबादा जिले में भाजपा अध्यक्ष पर जानलेवा हमला हुआ है। यहां के कांडी इलाके में भाजपा(BJP) की राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष(Dilip Ghosh) के काफिले पर बुधवार को हमला हुआ था। भाजपा पार्टी के सूत्रों ने इस बारे में विस्तृत जानकारी दी है। ऐसे में जिला भाजपा नेताओं ने दावा किया कि घोष पार्टी की बैठक में हिस्सा लेने ब्रह्मपुर जा रहे थे, उसी समय ‘ तृणमूल कांग्रेस के बदमाशों ’ ने उनके काफिले पर पथराव किया।

ये भी पढ़ें... पाक की नापाक हरकत: मुंबई अटैक के दरिंदों की प्रार्थना सभा, लश्कर कर रहा आयोजन

तृणमूल कांग्रेस ने आरोपों से मना किया

ऐसे में सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि हमले में घोष को किसी प्रकार की चोट नहीं आई है, लेकिन उनके काफिले में शामिल कार का आगे का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। जिसके चलते पार्टी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं तृणमूल कांग्रेस ने आरोपों से मना किया है।

इसी मामले में दिलीप घोष ने भी ट्वीट कर जानकारी दी। सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा- 'आज मुर्शिदाबाद के कांडी में (3.45 PM) और पुरंदरपुर (5.32 PM) पर, तृणमूल के गुंडों ने काले झंडे दिखाए और मेरी कार पर लाठी और ईंटों से हमला किया। टीएमसी, राजनीतिक आतंकवाद को अपनी आखिरी कोशिश के तौर पर इस्तेमाल कर रही है।'



पार्टी ने मुर्शिदाबाद में जहां मेरी गाड़ी को कुछ विशेष वर्ग के असामाजिक लोगों ने घेर लिया था। वही आज @BJP4Bengal के अध्यक्ष श्री @DilipGhoshBJP जी की गाड़ी पर भी पथराव हुआ। इसी कड़ी में आश्चर्य की बात ये है कि उनकी गाड़ी के पीछे ज़िले के SP की गाड़ी थी।

ये भी पढ़ें...मायावती को ललकारा: अब भाजपा नेता के खिलाफ हुई BSP, सख्त कार्रवाई की माँग

काफिले पर भी मुर्शिदाबाद में हमला

पार्टी अध्यक्ष दिलीप घोष के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि उनके काफिले पर भी मुर्शिदाबाद में हमला हुआ था। उन्होंने लिखा- 'उसी मुर्शिदाबाद में जहां मेरी गाड़ी को कुछ विशेष वर्ग के असामाजिक लोगों ने घेर लिया था। वहीं आज बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष की गाड़ी पर भी पथराव हुआ। आश्चर्य की बात ये है कि उनकी गाड़ी के पीछे ज़िले के SP की गाड़ी थी।'

वहीं बीजेपी नेता गौरी शंकर घोष ने इस हमले पर कहा 'दिलीप घोष के काफिले पर आज टीएमसी के लोगों ने हमला किया। भाजपा राज्य में लोकप्रियता हासिल कर रही है जिसके चलते हमले किए जा रहे हैं।'

ये भी पढ़ें...UP BY Election Result: भाजपा के नवनिर्वाचित विधायकों को शपथ दिलाई गई

Newstrack

Newstrack

Next Story