×

मायावती को ललकारा: अब भाजपा नेता के खिलाफ हुई BSP, सख्त कार्रवाई की माँग

बाराबंकी के जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर ज्ञापन देने के लिए इकट्ठा हुए यह लोग बहुजन समाज पार्टी के नेता कार्यकर्ता है ।

Newstrack
Published on: 23 Nov 2020 8:18 AM GMT
मायावती को ललकारा: अब भाजपा नेता के खिलाफ हुई BSP, सख्त कार्रवाई की माँग
X
मायावती को ललकारा: अब भाजपा नेता के खिलाफ हुई BSP, सख्त कार्यवाई की माँग (Photo by social media)

बाराबंकी: अपने बयानों से चर्चा में बने रहने वाले नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष और दिग्गज भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने मायावती के खिलाफ टिप्पड़ी करके ऐसा लगता है मानो बर्रे के छत्ते को छेड़ दिया है क्योंकि आज बसपा के नेता मुखर होकर जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर कार्यवाही करने की माँग कर दी । बसपा नेताओ ने भाजपा नेता पर हमेशा सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए भद्दे-भद्दे कमेंट्स करने का आरोप लगाया ।

ये भी पढ़ें:बैड लक का बाप: पहले कोरोना-डेंगू-मलेरिया, अब हुआ ऐसा खौफनाक कांड

बाराबंकी के जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर ज्ञापन देने के लिए इकट्ठा हुए यह लोग बहुजन समाज पार्टी के नेता कार्यकर्ता है । यह लोग नगर पालिका परिषद बाराबंकी के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान में अध्यक्ष प्रतिनिधि एवं दिग्गज भाजपा नेताओं में शुमार किये जाने वाले रंजीत बहादुर श्रीवास्तव पर कार्यवाई की माँग करने के लिए आये है ।

barabanki-matter barabanki-matter (Photo by social media)

बसपा नेताओ ने रंजीत बहादुर श्रीवास्तव को हिस्ट्रीशीटर अपराधी बताया

बसपा नेताओ ने रंजीत बहादुर श्रीवास्तव को हिस्ट्रीशीटर अपराधी बताते हुए चार दर्जन मुकदमों में वांछित बताते हुए कहा कि यह सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए बड़े नेताओ पर अभद्र टिप्पड़ी करता है जिससे भाजपा और हिन्दू संगठनों में उसकी पूँछ बढ़ जाये । हालिया बयान देते हुए इसने बहन मायावती और बाबा साहब को निशाना बनाया है जिसे हम बर्दास्त नही कर सकते । अगर इस पर कार्यवाई न हुई तो यह साम्प्रदयिक सौहार्द बिगाड़ने के साथ ही दंगा भड़काने का काम करेगा ।

रंजीत बहादुर श्रीवास्तव पर चार दर्जन से ज्यादा मुकदमे चल रहे है

ज्ञापन देने आए बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेश चन्द्र गौतम ने बताया कि रंजीत बहादुर श्रीवास्तव पर चार दर्जन से ज्यादा मुकदमे चल रहे है और यह एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी है । यह बड़े नेताओं पर अभद्र टिप्पड़ी के साथ-साथ संवेदनशील मामलों में भी अभद्र टिप्पड़ी कर सुर्खियाँ बटोरने का काम करता है । इसके बयानों से हिन्दू-मुस्लिम भावनाये आहत होती है , अगड़ों-पिछडो और दलितों में वैमनस्यता बढ़ती है । यह भाजपा में है जरूर मगर वहाँ भी इसकी कोई कद्र नही है और इसी लिए यह अनाप-शनाप बयान देकर सुर्खियां बटोरता है ताकि इसकी पूँछ बढ़ जाये ।

barabanki-matter रंजीत बहादुर श्रीवास्तव (Photo by social media)

ये भी पढ़ें:विवादों के बादशाह करण पटेल: इन कंट्रोवर्सिज से जुड़ा नाम, किया जमकर हंगामा

सुरेश चन्द्र गौतम ने कहा कि इस बार इसने हद ही खत्म कर दी और दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिलाओ में गिनी जाने वाली बहन मायावती और सिम्बल आफ नॉलेज की उपाधि पा चुके भारत रत्न बाबा साहब के खिलाफ टिप्पड़ी कर दी जो उन्हें बर्दास्त नही है । भाजपा के दबाव में इस पर कार्यवाही नही हो रही है मगर हम इसकी पूरी जन्मपत्री खंगालने का काम कर रहा हूँ ताकि इस पर कार्यवाही हो सके अगर इस पर कार्यवाई नही हुई तो यह दंगा भड़काने का काम करेगा ।

रिपोर्ट- सरफराज वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story