×

Murder of Mother: महिला ने मां की हत्या की, फिर टुकड़े टुकड़े कर के ग्रिल कर दिया

Murder of Mother: लगता है कि नृशंसता की कोई हद नहीं रही। आये दिन न सिर्फ हत्या बल्कि हत्या के बाद अत्यधिक क्रूरता की खबरें देखने को मिलने लगी हैं। ऐसे जघन्य अपराध तमाम देशों से सुनने में आते हैं। ऐसी ही एक घटना अमेरिका में हुई है जहां एक महिला ने अपनी मां नानी की हत्या कर दी फिर शव के टुकड़े टुकड़े कर दिए।

Neel Mani Lal
Published on: 12 Jun 2023 5:21 PM GMT
Murder of Mother: महिला ने मां की हत्या की, फिर टुकड़े टुकड़े कर के ग्रिल कर दिया
X
महिला ने मां की हत्या की, फिर टुकड़े टुकड़े कर के ग्रिल कर दिया: Photo- Social Media

Murder of Mother: लगता है कि नृशंसता की कोई हद नहीं रही। आये दिन न सिर्फ हत्या बल्कि हत्या के बाद अत्यधिक क्रूरता की खबरें देखने को मिलने लगी हैं। ऐसे जघन्य अपराध तमाम देशों से सुनने में आते हैं। ऐसी ही एक घटना अमेरिका में हुई है जहां एक महिला ने अपनी मां नानी की हत्या कर दी फिर शव के टुकड़े टुकड़े कर दिए। इस काम में उस महिला की बेटी ने भी मदद की। मैरीलैंड प्रान्त के प्रिंस जॉर्ज काउंटी पुलिस विभाग के अनुसार, 44 वर्षीय कैंडेस क्रेग और उसकी बेटी 19 वर्षीय सलिया हार्डी को गिरफ्तार किया गया है।

911 पर आई थी कॉल

पुलिस को इस घटना के बारे में तब पता चला जब लैंडओवर इलाके में किसी ने इमरजेंसी नम्बर 911 पर कॉल किया कि 71 वर्षीय मार्गरेट क्रेग को कई दिनों से देखा सुना नहीं गया है। अधिकारियों ने कहा कि जब पुलिस उनके घर पर पहुंची तो कैंडेस क्रेग ने दरवाजे पर उनका स्वागत किया। उसने अधिकारियों को मार्गरेट क्रेग के लिए घर की तलाशी लेने की अनुमति भी दे दी।

बेसमेंट में मिला शव

जब पुलिस अधिकारियों ने घर के तहखाने में प्रवेश किया, सड़ते हुए शरीर की गंध भरी हुई थी। पुलिस ने तत्काल दूसरी यूनिट्स को जांच के लिए बुलाया। बताया गया है कि पुलिस अधिकारियों को तहखाने में तीन अलग-अलग बैग में शरीर के टुकड़े भरे मिले।

प्रिंस जॉर्ज काउंटी अटॉर्नी कार्यालय के एक अधिकारी ने कहा कि शरीर के टुकड़े करने के लिए एक चेनसॉ यानी ऑटोमैटिक आरी का इस्तेमाल किया गया था। शरीर के टुकड़े करने के बाद शरीर के कुछ हिस्सों को एक ग्रिल और अलाव में डाल कर जलाने की कोशिश की गई थी। जांचकर्ताओं के अनुसार, गवाहों के बयान और सबूत बताते हैं कि कैंडेस क्रेग ने 23 मई को अपनी मां की हत्या कर दी थी। उन्होंने कहा कि मार्गरेट क्रेग के शरीर के निपटान के प्रयास में अगले दिन उसकी बेटी ने मदद की थी। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Neel Mani Lal

Neel Mani Lal

Next Story