TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Brij Bhushan Sharan Singh: स्टेटस रिपोर्ट लेकर राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंची पुलिस, थोड़ी देर में होगी सुनवाई

Wrestler Protest: पहलवानों के प्रदर्शन मामले में शनिवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में थोड़ी देर में सुनवाई होगी। पुलिस ने सभी पहलवानों के बयान दर्ज कर लिए हैं।

Snigdha Singh
Published on: 27 May 2023 4:01 PM GMT (Updated on: 27 May 2023 4:33 PM GMT)
Brij Bhushan Sharan Singh: स्टेटस रिपोर्ट लेकर राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंची पुलिस, थोड़ी देर में होगी सुनवाई
X
पहलवान और बृज भूषण( फोटो: सोशल मीडिया)

Wrestler Protest: दिल्ली के जंतर-मंतर पर कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ धरना दे रहे मामले में शनिवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई होनी है। पुलिस स्टेटस रिपोर्ट लेकर राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंच गई है। थोड़ी देर में सुनवाई शुरू होगी। बीते दिनों पुलिस ने नाबालिग समेत सभी पीड़ित पहलवानों के बयान दर्ज कर लिए थे। केस की स्टेटस रिपोर्ट और दर्ज किए बयानों के आधार पर सुनवाई होगी।

बाबा रामदेव भी आए समर्थन में

कुश्ती संघ प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ बाबा रामदेव भी मैदान में आ गए हैं। योग गुरू बाबा रामदेव ने बृजभूषण के खिलाफ मोर्चा खोलकर सबको चौंका दिया है। योग गुरु ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए बृज भूषण शरण सिंह का बिना नाम लिए उनपर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी कर सकते हैं।

28 मई को होगी महापंचायत

28 मई यानि रविवार को नए संसद भवन के उद्घाटन पर पहलवानों ने महापंचायत का ऐलान किया है। इस पर पश्चिमी जिलों के किसान नेताओं के साथ महिला पहलवान प्रदर्शन करेंगी। इसके साथ ही जंतर-मतंर से नए संसद भवन तक मार्च करेंगे। बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ पीएम मोदी और केंद्र सरकार द्वारा एक्शन न लेने पर धरना करेंगे।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Next Story