×

अब हनुमान चालीसा पढ़ेंगे ओवैसी, सीएम योगी ने दिया बड़ा बयान

दिल्ली चुनाव का प्रचार करने के लिए यूपी के सीएम और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ दिल्ली पहुंचे हैं।

Roshni Khan
Published on: 4 Feb 2020 11:44 AM GMT
अब हनुमान चालीसा पढ़ेंगे ओवैसी, सीएम योगी ने दिया बड़ा बयान
X

लखनऊ: दिल्ली चुनाव का प्रचार करने के लिए यूपी के सीएम और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ दिल्ली पहुंचे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को दिल्ली के किराड़ी इलाके में रैली कर उन्होंने ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के हेड असदुद्दीन ओवैसी पर तंज कसा। दिल्ली में रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल शाहीन बाग में बिरयानी खिलाते हैं और ये बताने के लिए कि मैं हिंदू हूं, हनुमान चालीसा पढ़ते हैं।

ये भी पढ़ें:मोदी सरकार की इस बड़ी योजना पर उद्दव का प्रहार, लिया ये बड़ा फैसला

उन्होंने राहुल गांधी पर भी वार करते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान वो गुजरात में मंदिर में पूजा करने गए थे, लेकिन उनको बैठने का सलीका नहीं पता था। उस दौरान पंडित को कहना पड़ा कि ये मंदिर है, मस्जिद नहीं। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा ही रहा तो एक दिन ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ते नजर आएंगे। आप लोग अभियान को आगे बढ़ाते रहिए।

'केजरीवाल की सहानुभूति देश विरोधी नारे लगाने वालों के साथ'

दिल्ली की विकासपुरी में रैली के दौरान सीएम योगी ने पूछा कि केजरीवाल की सहानुभूति देश विरोधी नारे लगाने वालों के साथ क्यों है। जब जामिया मिल्लिया इस्लामिया और जेएनयू में देश विरोधी नारे लग रहे थे तब उन लोगों के साथ अरविंद केजरीवाल की सहानुभूति थी। पुलवामा के हमलावरों के प्रति केजरीवाल की सहानुभूति है। वो देश की सेना से सबूत मांगते हैं, जो सेना पाकिस्तान में घुसकर उसकी ऐसी की तैसी कर आई थी।'केजरीवाल प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला रहे'

CM योगी ने प्रदर्शनकारियों पर साधा निशाना, कहा- कुछ लोग पाक की भाषा बोल रहे हैं

ये भी पढ़ें:गृह मंत्रालय का ऐलान: NPR के अपडेशन में कागजात की जरूरत नहीं

सीएम योगी ने कहा कि केजरीवाल लगातार देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग प्रोटेस्ट की वजह से पूरी दिल्ली जाम से जूझ रही है, लेकिन सीएम केजरीवाल इन प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला रहे हैं। इसलिए पाकिस्तान के मंत्री भी उनका समर्थन कर रहे हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story