×

दिल्ली चुनाव 2020: रैली में बोले योगी- शाहीन बाग के नाम पर अराजकता फैला रहे....

रविवार को दिल्ली के बदरपुर में बीजेपी की एक चुनावी रैली को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें ठीक शाम 5 बजे यहां आना था, लेकिन शाहीन बाग प्रदर्शन के चलते उन्हें देर हो गई। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में प्रदर्शन के नाम पर दिल्ली में अव्यवस्था फैलाई जा रही है।

suman
Published on: 2 Feb 2020 3:03 PM GMT
दिल्ली चुनाव 2020: रैली में बोले योगी- शाहीन बाग के नाम पर अराजकता फैला रहे....
X

नई दिल्ली : रविवार को दिल्ली के बदरपुर में बीजेपी की एक चुनावी रैली को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें ठीक शाम 5 बजे यहां आना था, लेकिन शाहीन बाग प्रदर्शन के चलते उन्हें देर हो गई। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में प्रदर्शन के नाम पर दिल्ली में अव्यवस्था फैलाई जा रही है।

यह पढ़ें....सरहद पर बरस रही गोलियां: सेना के जवान और पाकिस्तानी आमने-सामने

पाकिस्तान को ज्यादा तकलीफ

अपने भाषण में योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 हटने से केजरीवाल और पाकिस्तान को सबसे ज्यादा तकलीफ है। उन्होंने यह भी कहा कि केजरीवाल शाहीन बाग में असामाजिक तत्वों को बढ़ावा दे रहे हैं। योगी आदित्यनाथ ने कहा, अरविंद केजरीवाल को शाहीन बाग में बिरयानी खिलाने से फुर्सत नहीं है।

बोली का नहीं, पुलिस की गोली

रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, भक्त कभी दंगा फैलाने में भरोसा नहीं करते। हम कांवड़ियों की सुरक्षा की गारंटी देंगे।यदि सभी धर्म अपने हिसाब से पूजा-पाठ कर सकते हैं, तो कांवड़िया भी कर सकते हैं, लेकिन जो लोग कांवड़ियों का विरोध करते हैं, उन्हें पुलिस की गोलियों का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा, बोली का नहीं, पुलिस की गोली का सामना करना पड़ेगा।

यह पढ़ें....इसका, उसका, किसका मीडिया पर न्यूज़ट्रैक के प्रधान संपादक ने रखी अपनी बात

तीन तलाक बिल का दुख

अनुच्छेद 370 का मुद्दा उठाते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, देश में दो लोगों ने अनुच्छेद 370 हटाने का विरोध किया, एक राहुल गांधी और दूसरे अरविंद केजरीवाल। उन्हें इसका समर्थन करना चाहिए था लेकिन विरोध किया।शाहीन बाग को लेकर उन्होंने कहा, शाहीन बाग में जो लोग धरने पर हैं, उनका मकसद अनुच्छेद 370 और राम मंदिर जन्मभूमि का विरोध करना है। उनका असली दुख तीन तलाक बिल का पास होना है। रैली में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का घोर विरोध किया।

बीजेपी ने झोंकी ताकत

बता दें, दिल्ली चुनाव जीत के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। दिल्ली में बीजेपी के चुनावी प्रचार अभियान को धार देने के लिए शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जहांगीरपुरी में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज आतंकवादियों को बिरयानी नहीं खिलाई जा रही है। बिरयानी खिलाने का शौक या तो कश्मीर के अंदर कांग्रेस को था या फिर बिरयानी खिलाने का शौक शाहीन बाग जैसी घटनाओं में केजरीवाल को है।

suman

suman

Next Story