×

प्रेमिका से मिलने की तड़प: प्रेमी ने किया ऐसा जुगाड़, जानकर हंसेंगे आप

युवक अपनी प्रेमिका से लॉकडाउन के चलते नहीं मिल पाया। ऐसे में उसने जो किया वह जानकर आप हसेंगे और उसकी मोहब्बत को इज्जत भी देंगे। युवक ने अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए लड़की का गेटअप बना लिया लेकिन उसकी यह कोशिश नाकाम रही और वह पकड़ा गया।

SK Gautam
Published on: 27 May 2020 9:58 AM GMT
प्रेमिका से मिलने की तड़प: प्रेमी ने किया ऐसा जुगाड़, जानकर हंसेंगे आप
X

नई दिल्ली: कोरोना की वजह से लॉकडाउन, लॉकडाउन की वजह से बढ़ी परेशानियां, इन परेशानियों में सबसे जयादा परेशान प्रेमी जोड़े, मुलाकात नहीं हो पा रही है केवल बात ही बात हो पा रही है। ज्यादा से ज्यादा विडियो कॉल, या फिर मैसेजिंग बस और क्या? कोरोना ने जीना दूभर कर दिया है। प्रेमिकाओं से मिले बिना प्रेमियों का बुरा हाल है। एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के क्या कुछ नहीं किया, इसका पता गुजरात के वलसाड में घटी एक घटना को पढ़कर आपको पता चल जायेगा।

प्रेमिका से मिलने के लिए लड़की का गेटअप

बताया जा रहा है कि यह युवक अपनी प्रेमिका से लॉकडाउन के चलते नहीं मिल पाया। ऐसे में उसने जो किया वह जानकर आप हसेंगे और उसकी मोहब्बत को इज्जत भी देंगे। युवक ने अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए लड़की का गेटअप बना लिया लेकिन उसकी यह कोशिश नाकाम रही और वह पकड़ा गया।

ये भी देखें: बड़ी खबर: सीएम योगी ने की ये घोषणा, ट्वीट करके दी जानकारी

परडी कस्बे का यह मामला लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। 19 वर्षीय युवक ने बताया कि उसे पता चला कि महिलाओं और लड़कियों से कहीं आने जाने पर पूछताछ नहीं हो रही है और वह आसानी से कहीं आ जा सकती हैं। उसने इसी ढील का फायदा उठाते हुए लड़की का गेटअप में अपनी प्रेमिका से मिलने का फैसला किया। रात करीब 3 बजे के करीब वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए निकला। रात में गश्त के दौरान पुलिस ने देखा कि एक लड़की पंजाबी ड्रेस में चेहरा ढक कर जा रही है। इतनी रात में लड़की का स्कूटी से जाना पुलिस को अटपटा लगा और युवक को रोक लिया गया।

खुल गई पोल

पुलिस ने पूछा कि इतनी रात में वह क्यों घूम रही है लेकिन युवक ने कुछ बोला नहीं। पुलिस बार-बार सवाल करती रही लेकिन युवक ने इसलिए कोई जवाब नहीं दिया क्योंकि अगर वह बोला तो सुरक्षा कर्मियों को पता लग जाएगा कि वह लड़का है और उसकी पोल खुल जाएगी। इसके बाद पुलिस का शक बढ़ा और चेहरे से दुपट्टा हटाया तो सभी चौंक गए।

ये भी देखें: सीएम योगी की नई पहल, इस टूल की मदद से पहचाना जाएगा रोगी

युवक के खिलाफ महामारी एक्ट

पुलिस ने कहा कि युवक ने दुपट्टे के साथ-साथ मास्क भी लगा रखा था। पूरी तरह से पंजाबी लड़की के गेटअप में लड़को बिना दुपट्टा हटाए पहचानना मुश्किल था। युवक ने बताया कि वह पुलिस और लड़की के परिजनों की नजर से बचने के लिए ऐसा गेटअप लिया। इस पूरे घटनाक्रम में युवक के खिलाफ महामारी एक्ट और आपदा प्रबंधन कानून के तहत मामला दर्ज कर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जहां से उसे जमानत मिल गई।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story