×

जगुआर कार का ऐसा मोह! नई BMW का कर डाला ये बुरा हाल

हरियाणा के यमुनागर जिले से हैरान करने वाली एक खबर सामने आई है जहां एक अमीर बाप के बेटे की करतूत चर्चा में बनी हुई है। बेटे ने पिता से मांगी जगुआर कार, तो पिता ने कार देने से मना कर दिया। उसके बाद ही बेटे ने बीएमडब्ल्यू कार को लिया और लेकर नहर में उतर गया। इतना ही नहीं उसने वीडियो बनाकर TikTok पर भी डाल दिया।

Roshni Khan
Published on: 10 Aug 2019 7:44 AM GMT
जगुआर कार का ऐसा मोह! नई BMW का कर डाला ये बुरा हाल
X

मुकारमपुर: हरियाणा के यमुनागर जिले से हैरान करने वाली एक खबर सामने आई है जहां एक अमीर बाप के बेटे की करतूत चर्चा में बनी हुई है। बेटे ने पिता से मांगी जगुआर कार, तो पिता ने कार देने से मना कर दिया। उसके बाद ही बेटे ने बीएमडब्ल्यू कार को लिया और लेकर नहर में उतर गया। इतना ही नहीं उसने वीडियो बनाकर TikTok पर भी डाल दिया।

ये भी देखें :अनुच्छेद 370 से 12 कैदियों का कनेक्शन, बाहर होते तब होता भयानक बवाल

घटना यमुनागर के मुकारमपुर की है

घटना यमुनागर के मुकारमपुर की है, यहां के निवासी अकाश नामक एक युवक ने अपनी बीएमडब्ल्यू नहर में उतार दी। कहा जा रहा है कि आकाश जिद्दी है और उसने पापा से जगुआर कार की मांग की थी, जिसे उसके पापा ने मना कर दिया था क्योंकि उसके पास बीएमडब्ल्यू पहले से ही है।

इसके बाद आकाश ने गुस्से में आकर अपनी बीएमडब्ल्यू कार यमुनानगर के दादुपुर स्थित एक नहर में उतार दी। पहले तो कार बहकर काफी दूर तक गई फिर डूब गई। उसने इस घटना का वीडियो बनाया और TikTok पर भी डाल दिया।

ये भी देखें :पाकिस्तान का हुआ बुरा हाल, अब टमाटर का सपना देखेगा पाक

खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। डीएसपी देसराज ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि उसने निषेधाज्ञा का उल्लघंन किया है।

घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस वक्त कार नहर में बहती हुई नज़र आई तो उसके वाइपर और इंडिकेटर चल रहे थे। ऐसा लगा कि कोई कार सवार स्पीड में नहर में गिर गई। लेकिन जब पास जाकर देखा जब जक कार सवार कार से उतर चुका था।

ये भी देखें :सरेआम पाकिस्तान बेनक़ाब: कर रहा था खतरनाक साजिश, तस्वीरों ने खोली पोल

उधर बचाव दल और पुलिस ने कार को निकालने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया। मोटर बोट और मजबूत रस्सियों की मदद से कार को बाहर खींचा गया। किनारे तक आते-आते कार डूब चुकी थी। इसे किसी तरह बाहर निकाला गया।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story