×

Jaunpur News: पंच से हमला कर अधेड़ की हत्या,पुलिस एफआईआर दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी

Jaunpur News: तिवारी का पूरा गांव के निवासी पंधारी यादव (52) ने अपने घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर एक मड़ई बनवाया था। कभी कभार उसमें भी कुछ देर के लिए जाते थे। गुरुवार की रात में वह उसी मड़ई में सोए थे। इसी दौरान रात में आए कुछ बदमाशों ने पंच से मारकर उनकी हत्या कर दी।

Kapil Dev Maurya
Published on: 5 May 2023 7:40 PM GMT
Jaunpur News: पंच से हमला कर अधेड़ की हत्या,पुलिस एफआईआर दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी
X
Miscreants attacked with punch and killed contractors

Jaunpur News: सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के तिवारी का पूरा गांव में घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर स्थित मड़ई में सोते समय गुरुवार की रात पहुंचे बदमाशों ने पीडब्ल्यूडी कर्मी पंधारी यादव की हत्या कर दी। आरोपियों ने ठेकेदार के सिर, चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों पर पंच से प्रहार किया है। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। सुबह जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। जिस ठेकेदार की हत्या हुई है उनसे एक दिन पहले ही शादी में किसी बात को लेकर कुछ लोगों से विवाद की खबर है।

मिली खबर के अनुसार तिवारी का पूरा गांव के निवासी पंधारी यादव (52) ने अपने घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर एक मड़ई बनवाया था। कभी कभार उसमें भी कुछ देर के लिए जाते थे। गुरुवार की रात में वह उसी मड़ई में सोए थे। इसी दौरान रात में आए कुछ बदमाशों ने पंच से मारकर उनकी हत्या कर दी। परिवार के लोग बताते हैं कि जिस समय बदमाश उन्हें मार रहे थे तो शोर सुनकर आसपास के लोग भी पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। उधर पंधारी को जब तक अस्पताल ले जाया जाता है तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। हालांकि इस बीच उन्होंने कुछ लोगों का नाम बताया है। पंधारी के 2 पुत्र अजय और विजय बाहर रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करते हैं। घटना के बाद परिजनों में मातम छा गया है।

बताया जा रहा है कि बुधवार की रात में क्षेत्र के एक गांव में बरात आई थी। बरात में ही किसी बात को लेकर दो युवकों में मारपीट हो गई थी। मारपीट की जानकारी मिलने पर अगले दिन सुबह एक युवक के साथ पंधारी यादव दूसरे युवक के यहां गए थे। वहां बातचीत के दौरान कुछ विवाद और हल्की मारपीट की घटना हुई थी। परिवार के लोग उस घटना को भी इस मामले से जोड़ रहे हैं। हालांकि पुलिस मामले एफआईआर दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

Kapil Dev Maurya

Kapil Dev Maurya

Next Story