×

Jharkhand Accident: गिरिडीह में बड़ा सड़क हादसा, पांच लोगों की दर्दनाक मौत, बारात से लौट रहे थे सभी

Jharkhand Accident: हादसे में दो लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है, जिन्हें गिरिडीह के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना आज यानी शनिवार सुबह की है।

Krishna Chaudhary
Published on: 18 Nov 2023 6:00 AM GMT
road accident in Giridih
X

road accident in Giridih  (photo: social media )

Jharkhand Accident: झारखंड के गिरिडीह जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां बारात से लौट रहा एक वाहन पेड़ से टकरा गया, जिसमें पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना मुफ्फसिल थाना इलाके के बाघमारा की है। इस हादसे में दो लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है, जिन्हें गिरिडीह के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना आज यानी शनिवार सुबह की है।

बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो से सभी लोग बारात गए थे। बारात से वापस घर लौटते समय भरकट्टा ओपी के लुकैया गांव के पास ड्राइवर ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी पेड़ से टकरा गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। गाड़ी के अंदर फंसे लोग जख्म से चीख रहे थे। शोर सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े।

घटनास्थल का भयावह मंजर देख उन्होंने फौरन मुफ्फसिल थाना को सूचित किया। जिसके बाद थाना प्रभारी कमलेश पासवान के नेतृत्व में मौके पर पुलिस टीम पहुंची और रेस्क्यू का काम शुरू किया। सबसे पहले गाड़ी से दोनों घायलों को बाहर निकाला गया और उन्हें तत्काल उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।

Jharkhand Fire: धनबाद में आग ने मचाई तबाही, 3 लोग जिंदा जले, मृतकों में दो महिलाएं और बच्ची शामिल

मृतकों की हुई शिनाख्त

पुलिस के मुताबिक, स्कॉर्पियो में कुल सात लोग सवार थे और सभी बारात से लौटकर वापस घर जा रहे थे। हादसे में पांच लोग मारे गए हैं, जिनमें ड्राइवर भी शामिल है और दो जख्मी हुए हैं। मृतकों की शिनाख्त कर ली गई है। हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान 55 वर्षीय इम्तियाज अंसारी, 70 वर्षीय युसूफ मियां, 35 वर्षीय सुभान अंसारी और 31 वर्षीय सगीर अंसारी के रूप में हुई है। सगीर झारखंड की सत्तारूढ़ पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के जिला उपाध्यक्ष असगर अंसारी का भतीजा था।


पुलिस ने पांचों शव कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि सुबह का समय होने के कारण ड्राइवर को नींद आ गई होगी, इसलिए उसने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया। हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Jharkhand Accident: देवघर में सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा, तालाब में गिरा वाहन, मासूम समेत 5 लोगों की मौत

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story