Kannauj News: कन्नौज में अखिलेश यादव ने की ताबड़तोड़ रैली, बोले-पूरे प्रदेश में नगर निकाय चुनाव हारेगी भाजपा

UP Nikay Chunav 2023: अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने विकास किया है, इसलिए पार्टी प्रत्याशियों को जिताने की अपील करने आया हूँ। सपा जीतेगी तभी कन्नौज भाजपा के भ्रष्टाचार की गंदगी और दुर्गंध से मुक्त होगा। कन्नौज में जितना भी विकास दिखाई दे रहा है वह सब समाजवादी पार्टी की सरकार की देन है।

Anant Shukla
Published on: 3 May 2023 6:57 PM GMT
Kannauj News: कन्नौज में अखिलेश यादव ने की ताबड़तोड़ रैली, बोले-पूरे प्रदेश में नगर निकाय चुनाव हारेगी भाजपा
X
Akhilesh Yadav

UP Nikay Chunav 2023: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज कन्नौज जनपद में तालिग्राम, छिबरामऊ, गुरसहायगंज, समधन, सिकन्दरपुर और कन्नौज में सघन चुनाव प्रचार की। इस दौरान उन्होने उम्मीदवारों के लिए वोट मांगा। बोले समाजवादी पार्टी की सरकार ने विकास किया है, इसलिए पार्टी प्रत्याशियों को जिताने की अपील करने आया हूँ। सपा जीतेगी तभी कन्नौज भाजपा के भ्रष्टाचार की गंदगी और दुर्गंध से मुक्त होगा। कन्नौज में जितना भी विकास दिखाई दे रहा है वह सब समाजवादी पार्टी की सरकार की देन है।

बीजेपी पर साधा निशाना

उन्होने कहा कि पूरे प्रदेश में नगर निकाय चुनाव भाजपा हारेगी। भाजपाइयों में हार का डर इतना है कि पहली बार नगर निकाय के चुनाव में वह कई हेलीकॉप्टरों से पूरे प्रदेश में प्रचार कर रहे हैं। भाजपा धन बल का दुरूपयोग कर पूरे प्रदेश में चुनाव जीतना चाहती है। इसलिए भाजपाई सड़कों के गड्ढों, जाम, छुट्टा जानवरों और नाली नालों की गंदगी-बदबू से मुंह छिपाकर बचकर निकल जाना चाहते हैं। जनता की जनसमस्याओं से भाजपा का कोई सरोकार नहीं है।

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में बहुत विकास कार्य किये गये जिन्हें भाजपा ने बर्बाद कर दिया। भाजपा सरकार ने समाजवादी पार्टी की सरकार के चल रहे विकास कार्यों को रोक दिया। भाजपा विकास विरोधी है। जनता को बिजली का बिल महंगा देना पड़ रहा है। हाउस टैक्स बढ़ गया है। शहरों में कूड़ा भरा पड़ा है। सड़कों पर सांड घूम रहे हैं। भाजपा सरकार ने पूरे प्रदेश के शहरों में ट्रैफ़िक व्यवस्था को बर्बाद कर दिया है।

झूठ को सच दिखाने के लिए भाजपा ने अमेरिकी कंपनी को दिया ठेका

सपा प्रमुख ने कहा कि मुख्यमंत्री जी सच नही बोलते है। मुख्यमंत्रीजी एक ट्रिलियन डालर अर्थव्यवस्था की बात करते है। यह एक ट्रिलियन क्या होता है, जनता नहीं समझती है। सरकार बेरोजगारी के भी गलत आंकड़े देती है। इसी झूठ को सच दिखाने के लिए भाजपा सरकार ने अमेरिका की एक एजेंसी को 200 करोड़ रूपये में ठेका दिया है।

मंहगाई भ्रष्टाचार चरम पर

अखिलेश यादव ने स्थानीय मतदाताओं से कहा कि आधे मन से कुछ नहीं होता है। पूरे मन से चुनाव जिताएं। आगे लोकसभा चुनाव हैं, भाजपा को हराना है। महंगाई, बेरोजगारी बहुत बढ़ गई है। महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गया है। आटा महंगा खरीदना पड़ रहा है। दूध, तेल, दाल, सभी चीजों के दाम बढ़ गये हैं। भ्रष्टाचार चरम पर है। अपराध, अन्याय, अत्याचार बहुत बढ़ गया है। कानून व्यवस्था ध्वस्त है। भाजपा सरकार ने नगरों में कोई कार्य नहीं किया। नगरों में साफ-सफाई नहीं करायी गयी। सीवर, नाली, नालों की सफाई नहीं करायी गयी।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story