×

UP Nikay Chunav 2023: भाजपा के इस नेता ने कहा- साइकिल पंचर थी, अब जनता खोलेगी ट्यूब और टायर

UP Nikay Chunav 2023: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अगर आप चाहते हैं कि फिर से इटावा में अपराध और गुंडागर्दी कायम ना हो तो आप भाजपा के उम्मीदवारों का समर्थन करें।

Ashraf Ansari
Published on: 3 May 2023 5:08 PM GMT (Updated on: 3 May 2023 5:09 PM GMT)
UP Nikay Chunav 2023: भाजपा के इस नेता ने कहा- साइकिल पंचर थी, अब जनता खोलेगी ट्यूब और टायर
X
इटावा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना: Photo- Newstrack

Etawah News: समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा में आज उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे। जहां पर उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए जनता से वोट मांगे, कहा कि उत्तर प्रदेश में ट्रिपल इंजन की सरकार बनाएं।

सपा, बसपा, कांग्रेस सभी को बताया एक जैसा

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने नगरीय निकाय चुनाव के प्रत्याशियों के लिए जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, जहां कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने मंच से जनता का आह्वान करते हुए कहा कि जिस तरीके से आपने विधानसभा और लोकसभा के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जिताकर डबल इंजन की सरकार बनाई थी। उसी तरीके से आप नगर निकाय चुनाव में अपने प्रत्याशी को चुनकर उत्तर प्रदेश में ट्रिपल इंजन की सरकार बनाएं। उन्होंने सपा, बसपा, कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि यह सब अलग-अलग दिखाई जरूर देते हैं, लेकिन सब एक ही हैं। इन सभी से लोगों को सावधान रहना चाहिए।

अपराध और गुंडागर्दी का सेंटर माना जाता था इटावा

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मंच पर खड़े होकर इटावा की जनता को बताया कि पहले इटावा अपराध और गुंडागर्दी का गढ़ माना जाता था। यहां पर इटावा की जनता अपने मत का उपयोग नहीं कर सकती थी। यहां पर गुंडागर्दी और अपराध इस कदर हावी था, जिससे जनता काफी परेशान थी लेकिन हमारी सरकार ने जनता को मत का अधिकार वापस दिलवाया। अब इटावा की जनता अपने मत का उपयोग बिना डर के कर सकती है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि अगर आप चाहते हैं कि फिर से इटावा में अपराध और गुंडागर्दी कायम ना हो तो आप भाजपा के उम्मीदवारों का समर्थन करें। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का हाल इस वक्त बेहाल है। समाजवादी पार्टी को जनता ने पहले से ही पंचर कर दिया है। अब जनता समाजवादी पार्टी की साइकिल का टायर और ट्यूब खोलने का काम करेगी।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story