×

Lakhimpur Kheri News: जमानत पर रिहा चल रहे युवक को मारी गोली, गंभीर रूप से जख्मी

Lakhimpur Kheri News: गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमलावरों ने उसके घर के पास ही गोली मारी। सरेआम इस गोलीकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

Himanshu Srivastava
Published on: 7 May 2023 3:23 PM GMT
Lakhimpur Kheri News: जमानत पर रिहा चल रहे युवक को मारी गोली, गंभीर रूप से जख्मी
X
(Pic: Newstrack)

Lakhimpur Kheri News: सदर कोतवाली क्षेत्र में जमानत पर रिहा होकर आए एक युवक को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमलावरों ने उसके घर के पास ही गोली मारी। सरेआम इस गोलीकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

एक महीने के अंदर दूसरी वारदात

जिले में जमानत पर रिहा होकर आए लोगों पर गोली मारने की यह दूसरी घटना है। इससे पहले कोतवाली मितौली में हुई सत्रोहन की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ भी नहीं पाई थी कि बदमाशों ने दूसरी घटना को अंजाम दे दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। लखीमपुर खीरी कोतवाली सदर इलाके मिश्राना चौकी निर्मल नगर निवासी रिंकू मिश्रा पुत्र रंजन मिश्रा को कुछ अज्ञात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। रिंकू मिश्रा कुछ साल पहले हुए रंजन मिश्रा मर्डर केस में नामजद थे। वह करीब छह महीने पहले ही जमानत पर रिहा होकर घर आया था। कहा जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली सदर पुलिस ने छानबीन करते हुए घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया।

फायरिंग की आवाज से हड़कंप

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि खुलेआम इस गोलीकांड से वहां कुछ देर भगदड़ जैसी स्थिति बन गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बुलाया और रिंकू मिश्रा को अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों का कहना है कि रिंकू मिश्रा के सीने में दाहिनी तरफ गोली आर पार हो गई है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। जबकि प्रत्याशियों की मानें तो मौके पर दो गनशॉट फायर किए गए। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की मदद से बाइक सवार हमलावरों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

Himanshu Srivastava

Himanshu Srivastava

Next Story