नीता अंबानी के 5 महंगे शौक! जो हैं बहुत अजीब, जानकर उड़ जाएंगे होश

देश के नामी गिरामी कंपनी रिलाएंस के मालिक मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी हैं। जो काफी शौकीन हैं। पति के बिजनेस के साथ-साथ इनके अपने भी कई सारे बिजनेस है।

Published by SK Gautam Published: November 17, 2019 | 5:43 pm
Modified: November 17, 2019 | 5:47 pm

नई दिल्ली: देश के नामी गिरामी कंपनी रिलाएंस के मालिक मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी हैं। जो काफी शौकीन हैं। पति के बिजनेस के साथ-साथ इनके अपने भी कई सारे बिजनेस है। जिससे इनकी काफी अच्छी अर्निंग हो जाती है। आज हम आपको इनके 5 अजीब पर महंगे शौक के विषय में बता रहे हैं।

ये भी देखें : शरद बोबडे: इनके सवालों के आगे नहीं टिकते बड़े-बड़े वकील, कल लेंगे CJI की शपथ

पहला शौक है चाय-

बता दें कि नीता अंबानी चाय की बहुत शौकीन है। यह जो चाय पीती हैं उसका दाम जानकार आपके होश उड़ जायेंगे। इनकी एक कप चाय की कीमत तकरीबन 3 लाख रुपए है।

दूसरा शौक है महंगी सैंडल-

नीता अंबानी को सैंडल का बहुत अधिक शौक है। ये कोई आम सैंडल नहीं होती है बल्कि दुनिया की सबसे महंगी ब्रांड्स की सैंडल पहनती है। जिनकी शुरुआती कीमत ही तकरीबन 5 लाख रूपए है।

तीसरा शौक है महंगी साड़ी-

नीता अंबानी को साड़ियों का भी बहुत अधिक शौक है। इनके पास एक से बढ़कर एक डिजाइनर साड़ियां उपलब्ध हैं। जिनकी कीमत लाखों करोड़ों में होती है।

ये भी देखें : पूर्वांचल को चीनी का कटोरा बनाने में जुटे सीएम योगी

चौथा शौक  बैग-

नीता अंबानी को कई सारी पार्टियों में एक छोटे डिजाइन के बैग के साथ देखा जाता है। इस तरह की बैग बनाने वाली कंपनियां इनकी कीमत कम से कम 3 से 4 लाख रुपए की रखती है। नीता अंबानी सभी महंगे ब्रांड के बैग्स का इस्तेमाल करती हैं।

पांचवा शौक  महंगी गाड़ियों में उनके कार का कलेक्शन काफी अच्छा है-

नीता अंबानी को महंगी कार में घूमना बहुत अधिक पसंद है। इसलिए इनके पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं। इनकी सबसे ज्यादा पसंदीदा कार मेबैक 62 है। जो मुकेश अंबानी ने उन्हें लंदन से लाकर गिफ्ट किया था। इस कार की कीमत 10 करोड़ रुपए के पास है।

ये भी देखें : मम्मी कसम उड़ जाएंगे होश! यूजर बोले- फ्यूचर से भी ब्राइट मेकअप

 

 

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App