×

रवीना का राज: 46 की उम्र में नानी, ये है एजलेस ब्यूटी की वजह...

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन आज 46 साल की हो गईं। रवीना ना सिर्फ रील लाइफ में बल्कि रियल लाइफ में भी ग्लैमरस और बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

Monika
Published on: 26 Oct 2020 6:16 AM GMT
रवीना का राज: 46 की उम्र में नानी, ये है एजलेस ब्यूटी की वजह...
X
रवीना का राज: 46 की उम्र में नानी, ये है एजलेस ब्यूटी की वजह...

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन आज 46 साल की हो गईं। रवीना ना सिर्फ रील लाइफ में बल्कि रियल लाइफ में भी ग्लैमरस और बेहद खूबसूरत दिखती हैं। किसी भी इवेंट या पार्टी में रवीना का लुक बेहद शानदार रहता है। आज भले रवीना फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन उनके लुक्स और खूबसूरती में बिलकुल भी बदलाब नहीं आया। आज भी त्वचा बिलकुल वैसी ही हैं।

इस गाने से हुई फेमस

अक्षय कुमार संग 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' पर डांस कर एक्ट्रेस काफी फेमस हुई थी। जिसके बाद से उन्हें इसी नाम से बुलाया जाने लगा।रवीना टंडन की एक्टिंग की जबरदस्त है ही साथ ही उनका निखार भी वाकई उम्दा है। इस उम्र में भी रवीना टंडन एक दम खिली-खिली और एनर्जी से भरपूर नज़र आती हैं। बता दें, कि उनकी इस खूबसूरती का राज़ घर के बनाए घरेलू नुस्खें है। सोशल मीडिया पर लसर रवीना अपने इस घरेलू नुस्खों से जुड़ी पोस्ट शेयर किया करती हैं। आइए जानते हैं उनकी खूबसूरती का राज़....

Raveena Tandon

हाथों को मुलायम रखे ऑलिव ऑयल

रवीना टंडन अपने हाथों को मुलायम रखने के लिए घरेलू नुस्खे लगाना ही पसंद करती हैं। जिसके आप भी अपने हाथों पर इस्तेमाल कर सकते है। इसके लिए आप एक चम्मच ऑलिव ऑयल में आधा चम्मच नमक मिला लें। इसका मिश्रण तैयार करें, हाथों पर 15-20 मिनट तक धीरे धीरे मसाज करें। मसाज के बाद अपने हाथों को हल्‍के गरम पानी से धो लें। ऐसा करने के बाद अब हाथों पर कोई क्रीम लगा सकते हैं। इस मसाज से आपके हाथ मुलायम हो जाएंगे।

Raveena Tandon

स्वस्थ बालों के लिए आवला

रवीना ने अपने एक पोस्ट में झरते बालों को लेकर भी एक अच्छा नुस्खा बताया। रवीना टंडन ने कहा, 'मैं इन दिनों लोगों से बालों के झड़ने की समस्‍या के बारे में सुन रही हूं। इसकी कई वजहें हो सकती हैं- जैसे तनाव, शैंपू में केमिकल या फिर टेंशन। अपने बालों को मजबूत और सिल्की बनाने के लिए आंवले से अच्छा कुछ भी नहीं है। अगर आपके बाल पतले हैं या झड़ रहे हैं, तो रोजाना कुछ आंवले खाएं और स्कैल्प पर भी लगाएं।

ये भी पढ़ेंः युद्धविराम का एलान: भयानक जंग हुई खत्म, इन दो देशों के बीच हुआ समझौता

नहाते समय इस सोप का करें यूज़

सर्दियों में स्किन ज्यादा रुखी हो जाती है इस मौसम में आपको अपने स्किन का ज्यादा ध्यान देना चाहिए। सर्दियों में स्नान के समय माइल्ड सोप का इस्तेमाल करना चाहिए या जितना हो सके साबुन से बचना चाहिए। नहाने के बाद तौलिये से स्किन को रगड़ना नहीं चाहिए बल्कि धीरे-धीरे पानी को सुखाना चाहिए। सर्दियों में स्किन की कमी बरकरार रखने के लिए कच्चे शुद्ध दूध का इस्तेमाल करना चाहिए। ऐसा करके साथ त्वचा के रूखेपन से छुटकारा पा सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः कश्मीर में बवाल: हिरासत में BJP कार्यकर्ता, महबूबा के बयान से बिगड़ा माहौल

ये भी पढ़ें…इमरान सरकार गिरेगी: ब्लास्ट के बीच विपक्ष की बड़ी रैली, विरोध हुआ और तेज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story