×

ट्रंप की मॉडल बेटी: दुनिया खूबसूरती पर फिदा, राजनीति में भी है दबदबा

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प की खूबसूरती तो दुनिया भर में मशहूर है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को भारत दौरे पर निमंत्रण दिया था।

Monika
Published on: 29 Aug 2020 2:08 PM GMT
ट्रंप की मॉडल बेटी: दुनिया खूबसूरती पर फिदा, राजनीति में भी है दबदबा
X
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प (Facebook photo)

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प की खूबसूरती तो दुनिया भर में मशहूर है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को भारत दौरे पर निमंत्रण दिया था। इस मौके पर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प, बेटी इवांका ट्रम्प दामाद जेरेड कुशनेगर आए थे। तभी से सबकी नज़र इवांका ट्रम्प पर गयी थी।

ये भी पढ़ें… पाकिस्तानी खुफिया सुरंग: BSF ने शुरू किया खतरनाक ऑपरेशन, सामने आया सच

ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट में आई थी नज़र

ऐसा पहली बार नहीं था जब इवांका ट्रम्प भारत आई थी ।इससे पहले साल 2017 में वो ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट में शामिल हुई थी। आपको बता दें कि इवांका अपने पिता की सबसे ज्यादा चहेती हैं और इसके पीछे की वजह उनकी काबिलियत है।

डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही काबिल भी हैं। वो किसी सुपर मोडल से कम नही दिखती।इवांका वाइट हाउस में राष्ट्रपति यानि अपने पिता की सलाहकार हैं। इवांका ट्रम्प डोनाल्ड ट्रम्प कि पहली पत्नी की बेटी हैं। बड़े -बड़े बिजनेस और राजनीति को अपने कन्धों पर रखने वाली इवांका पहले एक मॉडल रह चुकीं है।

ये भी पढ़ें…तूफान ‘लॉरा’ की तबाही: आपदाओं से घिरा महाशक्तिशाली देश, हर तरफ हाहाकार

फैशन में भी बोल बाला

यही नही फैशन इंडस्ट्री में भी उनका बोल बाला है। वो अपने ड्रेसिंग सेंक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। ये कह सकते है कि वो एक फैशन आइकॉन हैं। लोग उनके स्टाइल के दीवाने हैं। लड़कियां उनको कॉपी करना पसंद करती हैं।

इवांका अकेली करीब 2 हजार करोड़ की मालकिन हैं। उनका अपने नाम पर एक बड़ा फैशन ब्रांड हुआ करता था। जिसमें उनके नाम के कपड़े, जूते, हैंडबैग्स और गहने अमेरिका में मशहूर हैं। इवांका को बचपन से ही फैशन और मॉडलिंग का शौक है। साल 1997 में इवांका ने मिस टीन यूएसए प्रतियोगिता का भी आयोजन किया था।

ये भी पढ़ें…Gold सस्ते में बिक रहा: मोदी सरकार की ये बड़ी स्कीम, जल्दी करें यहां खरीदें

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story