Premanand JI Maharaj: बाबा बागेश्वर ने प्रेमानंद जी महाराज को लेकर किया बड़ा खुलासा ?

Premanand JI Maharaj: धीरेन्द्र शास्त्री जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा पॉपुलर हो रहा है जिसमे वो प्रेमानंद जी महाराज के बारे में बात करते नज़र आ रहे हैं।

Shweta Shrivastava
Published on: 24 Aug 2023 1:56 AM GMT
Premanand JI Maharaj: बाबा बागेश्वर ने प्रेमानंद जी महाराज को लेकर किया बड़ा खुलासा ?
X
Premanand Ji Maharaj (Image Credit-Social Media)

Premanand Ji Maharaj: प्रेमानंद जी महाराज की प्रसिद्धि काफी ज़्यादा है उनके भक्त उन्हें सुनना और उनकी मोटिवेशनल बातों के अनुसार चलना पसंद भी करते हैं। वहीँ बाबा बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री को सुनने भी लाखों की संख्या में भक्त आते हैं। वहीँ धीरेन्द्र शास्त्री जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा पॉपुलर हो रहा है जिसमे वो प्रेमानंद जी महाराज के बारे में बात करते नज़र आ रहे हैं। जिसकी चर्चा लोगों के बीच काफी ज़्यादा हो रही है। आइये जानते हैं आखिर धीरेन्द्र शास्त्री जी ने महाराज जी के बारे में ऐसी कौन सी बात बताई है।

धीरेन्द्र शास्त्री जी ने प्रेमानंद जी महाराज के लिए कही ये बात

वृन्दावन में निवास करने वाले पीले वस्त्र और पीला तिलक धारी महाराज प्रेमानंद जी की लगभग 17 साल से दोनों किडनियां ख़राब हैं डॉक्टर उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट के लिए भी बोल चुकें हैं लेकिन प्रेमानंद जी ने न तो अपनी कोई भी किडनी निकलवाई न ही वो इस ट्रांसप्लांट के लिए कभी भी तैयार हुए। ऐसे में बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री ने उनके लिए कई बातें बताई। उन्होंने कहा कि," वृन्दावन के अद्भुत संत है श्री प्रेमानंद बाबा। उनकी दोनों किडनी ख़राब हो चुकीं हैं तो लोगों ने कहा कि आप ये निकलवाकर दूसरी लगवा लो। तो बाबा ने मना कर दिया उन्होंने कहा मेरे लिए मेरी ये दोनों किडनियां एक राधा है और एक कृष्ण। में इन्हे खुद से अलग नहीं कर सकता। कई भक्तों ने अपनी किडनी देने को भी कहा लेकिन बाबा तैयार नहीं हुए। इसके बाद धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा कि," जब आप प्रेमानंद जी की वाणी सुनेंगे तो आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। प्रेमानंद जी हाँथ जोड़कर कहते हैं कि देखो भाई हम अपनी कोई भी किडनी नहीं देंगे इनमे से एक राधा जी है और दूसरे श्री कृष्ण है।" उन्होंने अपनी किडनी निकलवाले से मना कर दिया। उनका कहना है कि वो इसकी के शरीर को काटकर आपने शरीर में नहीं जोड़ सकते।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story