×

Bathroom Interior Designs: ये स्टाइलिश बाथरूम एक्सेसरीज आपके गेस्ट को करेंगे इम्प्रेस, सेल में खरीदने का सुनेहरा मौका

Bathroom Interior Designs: यहां कुछ सबसे बेस्ट बाथरूम एक्सेसरीज सेट हैं जो आपके बाथरूम की जगह को बेहतर बनाने के लिए परफेक्ट हो सकते हैं!

Shweta Shrivastava
Published on: 24 May 2023 2:13 PM GMT (Updated on: 24 May 2023 2:13 PM GMT)
Bathroom Interior Designs: ये स्टाइलिश बाथरूम एक्सेसरीज आपके गेस्ट को करेंगे इम्प्रेस, सेल में खरीदने का सुनेहरा मौका
X
Bathroom Interior Designs (Image Credit-Social Media)

Bathroom Interior Designs: घर का हर कोना हम जब तक परफेक्ट नहीं कर लेते तब तक हम उसी के बारे में सोचते रहते है और अगर आप भी उन्ही लोगों में से एक हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए ही है। जहाँ हम आपको घर के एक कोने यानी बाथरूम को और भी ज़्यादा स्टाइलिश बनाने के लिए कुछ परफेक्ट आइडियाज लेकर आये हैं। दरअसल अपने दांतों को ब्रश करने से लेकर नहाने तक, आपको अपने प्रसाधनों को अपने और अपने मेहमानों के लिए सुविधाजनक स्थान पर रखने की आवश्यकता होती है। अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के साथ टॉवल रैक से लेकर टूथब्रश होल्डर तक, इन सभी उपयोगिताओं को अब डिजाइन और स्टाइल करके बेचा जा रहा है। चल रहे शानदार सौदों और बिक्री के साथ, आपको अपने घर के लिए सर्वश्रेष्ठ चीज़ें मिलेंगीं। यहां कुछ सबसे बेस्ट बाथरूम एक्सेसरीज सेट हैं जो आपके बाथरूम की जगह को बेहतर बनाने के लिए परफेक्ट हो सकते हैं!

स्टाइलिश बाथरूम एक्सेसरीज

1. तापिस सिरेमिक डिस्पेंसर बाथरूम सेट

अपने दैनिक दिनचर्या के लिए खूबसूरती से तैयार किए गए सिरेमिक बाथरूम सेट के साथ अपने घर को सजाएं। ये सेट एक लिक्विड सोप डिस्पेंसर, एक सोप ट्रे और एक टूथब्रश होल्डर के साथ आता है जिसे टम्बलर के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है! उपयोगिताओं को साफ करना और उपयोग करना आसान है, जब आप सुबह खुद को तरोताजा करते हैं तो कोई ब्रेक या परेशानी नहीं होती है। इष्टतम उपयोग के लिए इसे आपके सिंक या बेसिन के पास रख सकते हैं। यह हैंडमेड सेट आपके बाथरूम में रंग और स्टाइल में बदलाव ला सकता है, Amazon पर अभी ये डील करें!

2. VRPRIME वॉल माउंटेड कार्बन स्टील शेल्व्स

ये बाथरूम शेल्फ सेट सभी शॉवर जैल और शैंपू को व्यवस्थित करने में मदद करता है। ये कार्बन स्टील से बना है और एल-शेप में डिज़ाइन किया गया है, जो कॉर्नर शावर कैडी में अधिक शॉवर एक्सेसरीज रखता है, और ये आपके लोफों को भी लटकाने के लिए दोनों तरफ दो हुक के साथ आता है। शॉवर रैक आपकी दीवार को इसके ट्रेसलेस चिपकने से नुकसान नहीं पहुंचाएगा, साथ ही ये उपकरण के साथ ड्रिलिंग की आवश्यकता को समाप्त कर देगा। अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के साथ अभी अपना स्पेस बढ़ाएं।

3. सरल होम कॉटन बाथ मैट

ये प्योर कॉटन के साथ बनाया गया, एक आयताकार बाथ मैट है जो एक क्लासिक नीले और सफेद पैटर्न में आता है जो आपको खुद को सुखाने के दौरान खड़े होने के लिए एक आरामदायक जगह देता है। ये एक लो पाइल बाथ मैट है जिसमें पीछे की तरफ कॉटन एंटी-स्लिप मटीरियल होता है और इसे मशीन से धोया जा सकता है। परिवार में सभी के लिए उपयोगी, नॉन-स्लिप बाथमैट फिसलन भरे गीले फर्श पर कदम सुरक्षित विकल्प है। राउंडअप छूट पर चल रही अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक सेल से इसे आज ही प्राप्त करें!

4. काओलाइट सिरेमिक डिस्पेंसर बाथरूम सेट

इस हैंडमेड सिरेमिक डिस्पेंसर सेट के साथ अपने घर की सजावट को पूरा करें। ये एक साबुन ट्रे, लिक्विड डिस्पेंसर और टूथब्रश होल्डर के साथ आता है। रैखिक डिजाइन और लम्बी आकृति आपके स्थान में प्राचीन लेकिन समकालीन सजावट का स्पर्श जोड़ती है और आसानी से सुंदर दिखती है। आप लोशन, सैनिटाइज़र, हैंड वाश, या कोई अन्य वस्तु जिसे आप बोतल से बाहर निकालना चाहते हैं, इसमें स्टोर कर सकते हैं, और ये आसानी से साफ करने योग्य भी है।

5. प्लास्टिक वॉल माउंटेड शेल्फ ऑर्गनाइज़र

क्या आपको भी एक टिकाऊ शेल्फ की जरूरत है? ये वॉल-माउंटेबल अलमारियां चट्टान की तरह मजबूत हैं। वो आपके बाथरूम के आवश्यक सामानों का उपयोग और स्टोर करने के लिए सुविधाजनक हैं। शेल्फ वाटरप्रूफ, रस्टप्रूफ, वेदर रेज़िस्टेंट और हेवी-ड्यूटी अंतिम उपयोग के लिए हीटप्रूफ हैं। ये आपकी आवश्यकताओं के अनुसार टिकाऊ और समायोज्य हैं चाहे बाथरूम, रसोई या बेडरूम में। ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के साथ इसे अपने बाथरूम में फिट करें।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story