Best Bra Brands in India: लड़कियाँ पहने इस ब्रांड की ब्रा, दिखेंगी आकर्षक और कम्फर्ट-कवरेज की मिलेगीं शानदार वैरायटी,

Bra Brands: आइये जानते हैं टॉप 5 ब्रांड्स के बारे में जो आपकी ब्रा की सभी जरूरतों को पूरा करते हैं।

Shweta Shrivastava
Published on: 8 April 2023 7:52 AM GMT
Best Bra Brands in India: लड़कियाँ पहने इस ब्रांड की ब्रा, दिखेंगी आकर्षक और कम्फर्ट-कवरेज की मिलेगीं शानदार वैरायटी,
X
Best Bra Brands in India (Image Credit-Social Media)

Best Bra Brands in India: भारत जैसे देश में भी कभी-कभी बड़े आकार के इनरवेअर मिलना मुश्किल होता है। ये ब्रांड आपको आरामदायक होने और हर तरह के कम्फर्ट और कवरेज देते हैं। वहीँ उनमें से अधिकांश को ऑनलाइन खरीदा भी जा सकता है। ब्रा के आकार के कैलकुलेटर वाले ब्रांडों से लेकर बहुत ही उचित कीमतों पर अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता वाली ब्रा बेचने वालों तक, आपको निश्चित रूप से एक बड़ा हिस्सा ऑनलाइन मिलेगा जो आपको पसंद है। इनमें से कई लाउंजवियर, एक्टिववियर और शेपवियर भी बेचते हैं। तो आइये जानते हैं इन टॉप 5 ब्रांड्स के बारे में जो आपकी ब्रा की सभी जरूरतों को पूरा करते हैं।

टॉप 5 ब्रांड जो आपकी ब्रा की सभी जरूरतों को पूरा करेंगे

ज़िवामे (Zivame)

Zivame ने बैंगलोर में इनरवियर और लॉन्जरी के लिए एक ऑनलाइन मल्टी-ब्रांड प्लेटफॉर्म के रूप में शुरुआत की थी, लेकिन अब इसके पास अपने खुद के विकल्प हैं जो आरामदायक हैं और शहरी, भारतीय महिला के लिए आइडल हैं। जबकि आप प्रीमियम रेंज के लिए देश भर में उनके किसी भी स्टोर पर जा सकते हैं, अपने लिए सही साइज और विकल्प चुनने के लिए उनके ऑनलाइन ब्रा आकार कैलकुलेटर का उपयोग करने में संकोच मत करिये । इन-हाउस कलेक्शन के लिए वो जिस फैब्रिक का उपयोग करते हैं, वो विशेष रूप से आपको काफी कम्फर्टेबल महसूस कराएगा। फिलहाल ज़िवामे नाईटवियर, स्विमवियर, एक्टिववियर और लाउंजवियर विकल्पों की भी पेशकश करते हैं।

मार्क्स एन स्पेंसर (Marks N Spencer)

जब इनरवियर की बात आती है, तो बहुत कम लोग इसे मार्क्स एंड स्पेंसर जितना सही समझते हैं। चाहे ऑफिस के लिए बेसिक ब्रा हो, पूरे दिन मौज-मस्ती करने के लिए टी-शर्ट ब्रा हो, सेक्सी लेकिन ओटीटी नहीं, या पैंटी जो आपको आरामदायक और सैसी बनाए रखें, आपके एलबीडी के माध्यम से दिखाई देने वाली रेखाओं के बिना - उनके पास ये सब मौजूद है . और इसकी सबसे अच्छी बात ये है कि इसके आपको इसके साइज इंसक्लूसिव इनरवियर भी मिल जायेंगे। ब्रा के लिए लगभग 30A से 44G (हालांकि विकल्प थोड़ा सीमित हो जाता है) और अंडरवियर के लिए 6 से 22 की सीमा के साथ, आप बहुत अधिक प्रयास किए बिना अपना आकार पा लेंगे। कई महिलाये उनके मल्टीपैक सेट को भी काफी पसंद करतीं हैं जो चीज़ों को काफी आसान बनाते हैं।

क्लोविया (Clovia)

नोएडा, यूपी में स्थित, क्लोविया भारतीय महिलाओं को उनके सभी अद्भुत आकार, आकार और बजट आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए काम करता है। वे भारी कीमत टैग घटाकर अंतरराष्ट्रीय शैलियों के लिए सबसे अच्छा ब्रांड साबित हो रहा हैं। विभिन्न रंगों और आकारों में ब्रैलेट्स, केज ब्रा, बिकनी-स्टाइल ब्रा और उचित मूल्य के में उपलब्ध है। इसके साथ ही साथ टीनएजर्स और मैटरनिटी सेक्शन के लिए इनरवियर के विकल्प भी सभी को काफी पसंद आ रहे हैं।

एच एंड एम (H&M)

हाई-स्ट्रीट ब्रांड ने इनरवियर के लिए महिलाओं को लुभाने और ये एहसास करने में कि ब्रांड्स इन प्रोडक्ट्स के लिए परफेक्ट चीज़ीं उपलब्ध करा सकते हैं में थोड़ा समय लिया लेकिन उन्हें ये बात समझ आ ही गयी। आप वेबसाइट से कार्ट में पुश-अप ब्रा, स्पोर्ट्स ब्रा, ब्रालेट्स और अनलाइन्ड रेगुलर ब्रा जोड़ सकते हैं, या फिर आप उनके स्टोर में से भी इन्हे सेलेक्ट कर सकते हैं। एच एंड एम की सबसे अच्छी बात ये है कि आपको इसमें लगभग सभी शैलियों में आकार मिल जायेगा । अगर आप साइज 6 या साइज 22 हैं तो आपको इसके लिए कई ऑप्शंस मिल जायेंगे । वहीँ अगर आप रिबन के साथ ब्राजीलियाई ब्रा चाहते हैं, तो आप इसे भी यहाँ प्राप्त कर सकते हैं। 38F आकार की पुश-अप ब्रा भी आपको यहाँ मिल जाएगी।

जॉकी (Jockey)

जॉकी को किसी परिचय की ज़रूरत नहीं है। वो भारत में बुनियादी अंडरवियर का पर्याय हैं। दैनिक अंडरवियर विकल्पों के लिए, वो सबसे अच्छा ब्रांड हैं। उनके स्टाइल की विशाल रेंज किसी भी अन्य ब्रांड से इनरवियर के पास उपलब्ध नहीं है। बेसिक्स के लिए बिल्कुल सही, लाउंज ब्रा, पैडेड ब्रा, वायर्ड ब्रा, स्लीप ब्रा, नर्सिंग ब्रा, क्रॉप टॉप, कैमिसोल और अपने आउटफिट को लेयर करने के लिए स्लिप हर तरह का ऑप्शन आपको यहाँ मिल जाता है । सभी जॉकी इनरवियर की असाधारण गुणवत्ता ये है कि उनकी अधिकांश रेंज कॉटन से बनी है, यही वजह है कि ये इतने लंबे समय तक चलती है। यहां तक ​​कि उनके पास बच्चों के लिए अंडरवियर , स्लिप और ब्लूमर की एक विशाल श्रृंखला है, साथ ही किशोरों के लिए प्रशिक्षण ब्रा और साइज भी हैं।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story