×

Bra For Large Breasts: एक्स्ट्रा लार्ज ब्रेस्ट साइज के लिए बेस्ट ब्रा ब्रांड्स, मिलेगा बेहतर सपोर्ट और हाई कवरेज

Bra For Large Breasts: हाई कवरेज और फुल सपोर्ट वाली सही ब्रा ब्रांड्स के बारे में हम आपको बताएंगे। ये कुछ ऐसे ब्रांड्स हैं जो आपके एक्स्ट्रा लार्ज ब्रेस्ट को पूरे सपोर्ट के साथ सही फिट भी देगा।

Shweta Shrivastava
Published on: 19 May 2023 8:47 AM GMT
Bra For Large Breasts: एक्स्ट्रा लार्ज ब्रेस्ट साइज के लिए बेस्ट ब्रा ब्रांड्स, मिलेगा बेहतर सपोर्ट और हाई कवरेज
X
Bra For Large Breasts (Image Credit-Social Media)

Bra For Large Breasts: अगर आप भी अपने एक्स्ट्रा लार्ज ब्रेस्ट साइज के हिसाब से अपने लिए सही ब्रा ढूंढ़ने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है तो आज हम आपके लिए इसका भी सलूशन लेकर आये हैं। जहाँ आपको हाई कवरेज और फुल सपोर्ट वाली सही ब्रा ब्रांड्स के बारे में हम आपको बताएंगे। ये कुछ ऐसे ब्रांड्स हैं जो आपके एक्स्ट्रा लार्ज ब्रेस्ट को पूरे सपोर्ट के साथ सही फिट भी देगा। आइये जानते हैं वो कौन कौन से ब्रांड्स हैं जो आपके लिए एक्स्ट्रा बड़े साइज की ब्रा बनाते हैं।

लार्ज ब्रेस्ट के लिए बेस्ट ब्रा

जहाँ हम अपने ऑउटफिट पर ध्यान देते हैं वहीँ इसके अलावा, हमें यह भी सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि हम अपने अंडर वियर का अधिक ध्यान रखें। लार्ज ब्रेस्ट वाली महिलाओं को दूसरों की तुलना में अपने ब्रेस्ट का ज़्यादा ख्याल रखना होता है क्योकि उनके ब्रेस्ट बाकि महिलाओं की तुलना में तेजी से ढीले होने का खतरा होता है, और सही ब्रा चुनना एक ऐसी चीज़ है जहां हममें से ज्यादातर लोग गलत हो जाते हैं। तो, आइए देखें कि हमारे पास कौन से विकल्प हैं, और हमारे लिए उपलब्ध लार्ज साइज्ड ब्रेस्ट के लिए सबसे अच्छी ब्रा कौन सी हैं।

एक्स्ट्रा लार्ज ब्रेस्ट के लिए ब्रा का आकार क्या होता है?

आइडल ब्रा का साइज किसी भी देश में महिलाओं के लिए या तो बी या सी कप साइज के अंतर्गत आता है। बीस साल पहले इसका मानक साइज 34बी था, लेकिन अब ये 36सी है। इसलिए, इससे बड़े आकार वाली कोई भी व्यक्ति आमतौर पर इस श्रेणी में आती है। बड़े ब्रेस्ट वाली महिलाओं के बीच प्रमुख अंतर ये है कि उन्हें एक बड़े कप स्थान की आवश्यकता होती है, लेकिन अन्य सभी विवरण समान रहते हैं। तो, सबसे पहले, आपके लिए ये आवश्यक है कि आप अपनी ब्रा का आकार मापें और एक बार अपनी सही फिटिंग समझ लें।

बड़े स्तनों के लिए सबसे आरामदायक ब्रा

1. विक्टोरिया सीक्रेट फुल सपोर्ट फ्रंट क्लोजर ब्रा

जब हम ब्रा के बारे में सोचते हैं तो सबसे पहले हमारे दिमाग में विक्टोरिया सीक्रेट का ख्याल आता है। ये 30 से 40 के आकार में आते हैं और ये आपको के नाजुक सामान ले जाते हैं जो डीडीडी कप के आकार तक जाते हैं। यह फ्रंट क्लोजर ब्रा स्लीवलेस समर ड्रेसेस के लिए बहुत अच्छी है क्योंकि ये रेसरबैक स्ट्रैप और पीछे की तरफ जाली और फ्रंट में फुल कवरेज के साथ आती है।

2. स्ट्रैपलेस पुशअप ब्रा

बड़े ब्रेस्ट वाली महिलाओं के लिए स्ट्रैपलेस ब्रा मुश्किल हो सकती है, जिसका मतलब है, आप किसी भी ब्रांड को नहीं चुन सकते। बहुत सारे ब्रांड स्ट्रेपलेस ऑप्शंस के साथ आ रहे हैं, और आकार 40 DDD से ऊपर भी जाते हैं। जब ड्रेस और रेसरबैक की बात आती है तो स्ट्रैपलेस ब्रा या स्टिक ऑन ब्रा एक वरदान है। बहुत सी कंपनियां अभी तक स्टिक-ऑन नहीं आई हैं, लेकिन स्ट्रैपलेस और पारदर्शी एक बेहतरीन विकल्प हैं।

3. लार्ज ब्रेस्ट के लिए स्पोर्ट्स ब्रा

वर्कआउट के लिए सही ब्रा पहनना सभी आकार की महिलाओं के लिए ज़रूरी है, इसलिए यहां कोई नया नियम नहीं है। हालाँकि, जैसा कि हमने अभी बात की, लार्ज ब्रेस्ट के लिए आपको एक ऐसी ब्रा पहननी होगी जो मजबूत हो, आपको सपोर्ट दे।

4. नर्सिंग/ब्रेस्ट फीडिंग ब्रा

नई मांओं को हमेशा अपने वार्डरोब को अपग्रेड करने की जरूरत होती है। ये ब्रांड्स आपकी हर ज़रूरत का ख्याल रखते हैं, और ऐसी ब्रा बनाते हैं जो कार्यात्मक और आरामदायक दोनों हों। जैसे ही आप अपनी डिलीवरी के करीब आती हैं, ऐसी ब्रा उठाएं जो फीडिंग ब्रा के रूप में भी दोगुनी हों, और आप इसे अन्यथा भी इस्तेमाल कर सकती हैं। बीट्राइस सॉफ्ट कप नर्सिंग ब्रा के लिए देखें; उनके पास बढ़िया विकल्प हैं।

5. वायरलेस/लेस ब्रा

आपकी त्वचा पर मुलायम, लेसी और आरामदायक ब्रा जैसा अहसास कुछ नहीं है। एलीला सॉफ्ट कप लेस ब्रा मोटी पट्टियों के साथ आती हैं जो उत्कृष्ट कवरेज प्रदान करते हुए वजन को पकड़ती हैं।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story