×

Ladies Undergarments Shops In Lucknow: लखनऊ की बेस्ट अंडरगार्मेंट्स शॉप, महिलाओं की है पहली पसंद

Ladies Undergarments Shops In Lucknow: लखनऊ का कोई जवाब नहीं है। आज हम आपको लखनऊ की बेस्ट अंडरगार्मेंट्स शॉप के बारे में बता रहे हैं।

Kajal Sharma
Published on: 31 March 2023 3:06 PM GMT
Ladies Undergarments Shops In Lucknow: लखनऊ की बेस्ट अंडरगार्मेंट्स शॉप, महिलाओं की है पहली पसंद
X
Ladies Undergarments Shops In Lucknow(image source- social media)

Ladies Undergarments Shops In Lucknow: वैसे तो हर मामले में लखनऊ शहर अव्वल रहता है, फिर चाहे वो ऐतिहासिक जगह हो या मार्केट हर मामले में लखनऊ का कोई जवाब नहीं है। आज हम आपको लखनऊ की बेस्ट अंडरगार्मेंट्स शॉप के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां से आप अच्छे ब्रांड की बेस्ट क्वालिटी खरीद सकते हैं।

लखनऊ में बेस्ट अंडरगार्मेंट शॉप (Lucknow Mein Best
Undergarments Shops)

Radhika Garments

लखनऊ के महानगर मंदिर मार्ग पर स्थित यह दुकान साल 1970 में शुरू गई थी, जहां से आप अंडरगार्मेंट खरीद सकते हैं। यह दुकान करीब 50 साल पुरानी है, जो सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक खुलती है। इस दुकान से आप अंडरगार्मेंट्स के अलावा और भी कई तरह के कपड़े खरीद सकते हैं।

पता- B -54, Bhatiya complex, Mahanagar Mandir Marg, Kapoorthala, Lucknow

Maa Fancy Store

लखनऊ के भूतनाथ मंदिर रोड पर स्थित यह दुकान काफी भरोसेमंद है, जहां से आप हर तरह के बेस्ट क्वालिटी के कपड़े खरीद सकते हैं। यह दुकान मुख्यतौर से अंडरगार्मेंट के लिए जानी जाती है। यही वजह से कि यह दुकान महिलाओं की पहली पसंद है।

पता-Shop No. LGF 1 Jain Palace, Bhoothnath Mandir Road, Indira Nagar Lucknow

Titli Fancy Wear

तितली फेंसी वियर दुकान लखनऊ के महानगर में स्थित है, जो सुबह 11 बजे से रात 9 बजे तक खुलती है। यह दुकान बुधवार के दिन बंद रहती है, आप इस दुकान से अंजरगार्मेंटस के साथ कई तरह की कपड़े भी खरीद सकते हैं। जहां बच्चों के बेस्ट से बेस्ट क्वालिटी दी जाती है।

पता- B-939, Sector A, Mahanagar Road, Mahanagar, Lucknow

Dhanmati Enterprises

लखनई के इंदिरा नगर में स्थित यह दुकान काफी फेमस है, जो मुख्य रूप से अंडरगार्मेंट्स के लिए जानी जाती है। इस दुकान पर हर ब्रांड की बेस्ट से बेस्ट क्वालिटी दी जाती है, यही कारण है कि यह दुकान लोगों के पहली पसंद है। यहां से आप और भी कई सामान बेहद कम कीमतों पर खरीद सकते हैं।

पता- Pandit Complex SHOP NO 13, 14, Manas City Indira Nagar, Indira Nagar Lucknow

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story