×

Best Comfortable Slingback Heels: टॉप स्लिंगबैक हील्स जिन्हे आप अपने शू कलेक्शन में ज़रूर करना चाहेंगे शामिल, एक से बढ़कर एक है स्टाइल

Best Comfortable Slingback Heels: आज हम यहां आपके लिए कुछ बेहतरीन स्लिंगबैक हील्स लेकर आये हैं जिन्हे आप अपग्रेड करने में आपकी मदद करने के लिए हैं।

Shweta Shrivastava
Published on: 19 May 2023 11:01 AM GMT (Updated on: 19 May 2023 11:04 AM GMT)
Best Comfortable Slingback Heels: टॉप स्लिंगबैक हील्स जिन्हे आप अपने शू कलेक्शन में ज़रूर करना चाहेंगे शामिल, एक से बढ़कर एक है स्टाइल
X
Best Comfortable Slingback Heels (Image Credit-Social Media)

Best Comfortable Slingback Heels: महिलाओं के वार्डरॉब से लेकर उनकी शू सेल्फ और मेकअप किट तक कुछ भी कभी पूरी तरह कम्पलीट नहीं हो सकता। वो हमेशा एक ऐड ऑन के लिए तैयार रहतीं हैं। यूँ तो वो अक्सर अपने लिए कपड़े मेकअप और ज्वैलरी खरीदती ही रहतीं हैं। लेकिन जो अधिक समय लेता है वो है फुटवियर, खासकर अगर आप की पसंद हाई हील्स है तो। आज हम यहां आपके लिए कुछ बेहतरीन स्लिंगबैक हील्स लेकर आये हैं जिन्हे आप अपग्रेड करने में आपकी मदद करने के लिए हैं। इस प्रकार की हील्स ब्लॉक, स्टिलेट्टो, चंकी, किटन और प्लेटफॉर्म हील्स के साथ क्लोज, पीप, राउंड और पॉइंटेड टो में उपलब्ध हैं।

टॉप स्लिंगबैक हील्स

स्लिंगबैक हील्स न केवल आपको अच्छा दिखाती हैं बल्कि ये भी महसूस कराती हैं कि आप सचमुच दुनिया के टॉप पर हैं! आइये जानते हैं कौन सी है वो हाई हील्स।

1. ग्रेटोनू स्लिंगबैक किटन हील्स

हमारी लिस्ट में पहली किटन हील्स ग्रेटोनू है। नुकीले-पैर के सिल्हूट वाली ये स्लिंगबैक किटन हील्स फुल-ऑन पंप की तरह हैं। इसमें चमड़े का इनसोल और अत्यधिक आराम के लिए एक नरम गद्दीदार पैड है। इसका मटीरियल 100% सिंथेटिक है।

2. नेचुरलाइज़र TAIMI ड्रेस सैंडल

हमारी सूची में अगला नैचुरलाइज़र का टैमी ड्रेस सैंडल है जो कई कारणों से सबसे स्टाइलिश स्लिंगबैक हील्स के रूप में सम्मानित होने के योग्य है। सबसे पहले, उनका अद्भुत निर्माण और कठोर विवरण जो आपको स्टाइलिश लुक देगा। इसका मटीरियल 100% कॉटन है।

3. नेचुरलाइजर बैंक्स फ्लैट्स

यहां नेचुरलाइज़र ब्रांड की एक और पेअर है जो सभी लेडीज का दिल ज़रूर जीतेगी। 'बैंक्स फ्लैट्स' का ये पेअर ब्लॉक हील्स के साथ स्लिंगबैक पंप है। इन हील्स को बेहतर फिट और फील के लिए त्रुटिहीन रूप से तैयार किया गया है।

4. ड्रीम पेरिस चंकी हील पीप टो स्लिंगबैक पंप

ड्रीम पेरिस की ये ग्लैमरस चंकी हील पीप टो स्लिंगबैक पंपों पर ध्यान दें जिन्हें आप कभी भी फ्लॉन्ट करते नहीं थकेंगे। ये पेअर लगभग 3 इंच की एड़ी की ऊंचाई के साथ आती है जो आपकी हाइट में इज़ाफ़ा करेगी।

5. WETKISS क्रिस्टल राइनस्टोन क्लियर हील पंप

Wetkiss द्वारा पेश किए गए इन बेहतरीन हील्स को आप काफी पसंद करेंगीं। इस स्टाइलिश पेयर को आप अपने शो कलेक्शन में शामिल करना ज़रूर चाहेंगे।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story