Denim Shirts Outfit Ideas: आजमाएं डेनिम शर्ट के साथ ये सात ऑउटफिट, बन जाएँगी स्टाइल स्टेटमेंट

Denim Shirts Outfit Ideas: एक समय था जब डेनिम शर्ट केवल गैर-फैशनेबल लोगों का पहनावा माना जाता था। लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब यह फैशन स्टेटमेंट बन चुका है। डेनिम शर्ट्स को इन कर के पहनो या खुला छोड़ दो। हर तरीके से यह स्टाइल स्टेटमेंट बन जाता है। आज हम इस लेख में सात ऐसे पहनावे बताएँगे जिनके साथ डेनिम शर्ट आपकी स्टाइल में चार चाँद लगा देंगे।

Preeti Mishra
Published on: 30 May 2023 7:40 PM GMT
Denim Shirts Outfit Ideas: आजमाएं डेनिम शर्ट के साथ ये सात ऑउटफिट, बन जाएँगी स्टाइल स्टेटमेंट
X
Denim Shirts Outfit Ideas (Image credit: social media)

Denim Shirts Outfit Ideas: चाहे आज का दौर हो या पुराना डेनिम शर्ट का हमेशा रहा है जमाना। डेनिम शर्ट सदाबहार लुक देता है। डेनिम शर्ट की सबसे खास बात यह है कि ये हमेशा चलन में रहते हैं। साथ ही यह किसी भी ऑउटफिट जैसे जीन्स, पेंट, या ट्राउज़र्स किसी के साथ अच्छे लगते हैं।

एक समय था जब डेनिम शर्ट केवल गैर-फैशनेबल लोगों का पहनावा माना जाता था। लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब यह फैशन स्टेटमेंट बन चुका है। डेनिम शर्ट्स को इन कर के पहनो या खुला छोड़ दो। हर तरीके से यह स्टाइल स्टेटमेंट बन जाता है। आज हम इस लेख में सात ऐसे पहनावे बताएँगे जिनके साथ डेनिम शर्ट आपकी स्टाइल में चार चाँद लगा देंगे।

1 बॉयफ्रेंड जीन्स के साथ (With Boyfriend Jeans)

बॉयफ्रेंड जींस के साथ डेनिम क्रॉप टॉप एक जोरदार लुक देता है। इस जोड़ी के साथ सफ़ेद कन्वर्स जूते स्टाइल का एक लगा ही पैमाना बनाएंगे। अगर आपके पास क्रॉप टॉप नहीं है तो घबड़ायें मत। बस अपने डेनिम वाली शर्ट को नीचे से दो गांठ लगा लें। मिलेगा जोरदार लुक।

2 कैजुअल चिक (Casual Chic)

हल्की धुली हुई डेनिम शर्ट को काली स्किनी जींस और एंकल बूट्स के साथ पेयर करें। स्टाइलिश और सहज दिन के समय के लुक के लिए एक स्टेटमेंट बेल्ट जोड़ें और एक क्रॉसबॉडी बैग और धूप का चश्मा पहनें।

3 डबल डेनिम (Double Denim)

मीडियम-वॉश डेनिम शर्ट को डार्क-वॉश डेनिम जींस के साथ पेयर करके डबल डेनिम ट्रेंड अपनाएं. दिखने में आकर्षक आउटफिट बनाने के लिए डेनिम के कॉन्ट्रास्टिंग शेड्स चुनें। कूल और एजी वाइब के लिए व्हाइट स्नीकर्स और लेदर जैकेट के साथ लुक को पूरा करें।

4 फेमिनिन फ्लेयर (Feminine Flair)

फेमिनिन और ट्रेंडी आउटफिट के लिए फिटेड डेनिम शर्ट को हाई-वेस्टेड फ्लोरल स्कर्ट में टक करें। न्यूड हील्स, नाज़ुक ज्वेलरी, और ठाठ और समरी पहनावे के लिए स्ट्रॉ हैट के साथ लुक को पूरा करें।

5. लेयर्ड लुक (Layered Look)

व्हाइट टी-शर्ट के ऊपर डेनिम शर्ट को लेयर करें और इसे ब्लैक लेगिंग या लेदर पैंट के साथ पेयर करें। अतिरिक्त गर्मजोशी और शैली के लिए एक लंबा कार्डिगन या उपयोगिता जैकेट जोड़ें। आरामदायक और कैजुअल आउटफिट के लिए एंकल बूट्स और एक स्लाउची टोट बैग के साथ लुक को पूरा करें।

6. बोहो वाइब्स (Boho Vibes)

फ्लोई मैक्सी स्कर्ट के ऊपर लूज़-फिटिंग डेनिम शर्ट पहनें. बोहेमियन फील को बढ़ाने के लिए मिट्टी के रंग और प्राकृतिक कपड़ों का विकल्प। आरामदेह और बोहो-प्रेरित लुक के लिए लेयर्ड नेकलेस, बीडेड ब्रेसलेट्स और फ्लॉपी हैट के साथ एक्सेसरीज़ करें।

7. वीकेंड कम्फर्ट (Weekend Comfort)

एक बेसिक टी-शर्ट और लेगिंग्स के ऊपर एक ओवरसाइज़्ड डेनिम शर्ट को लाइटवेट जैकेट की तरह स्टाइल करें। कैजुअल और सहज लुक के लिए डेनिम शर्ट को अपनी कमर के चारों ओर बांधें। स्नीकर्स या स्लाइड सैंडल के साथ आउटफिट को पूरा करें और एक आरामदायक और आरामदेह सप्ताहांत पहनावा के लिए एक बैकपैक।

Preeti Mishra

Preeti Mishra

Next Story