×

साड़ी, लहंगा नहीं, ये आउटफिट्स आपके व्यकित्व में लाएंगे निखार, करवा चौथ को बनाएंगे खास

सोलह श्रृंगार का त्योहार, जिसमें ट्रेडीशन है तो स्टाइल भी और साथ में पतिदेव का प्यार भी।  चाहे करवा चौथ पहला हो या दूसरा या फिर कोई भी। सुहागिनें अपने हर करवा चौथ को खास बनाना चाहती है और इसके लिए बहुत पहले से ही एक्साइटेड हो जाती है। मेकअप से लेकर कपड़ों तक सबकुछ को परफेक्ट रखती है।

suman
Published on: 14 Aug 2023 1:28 PM GMT
साड़ी, लहंगा नहीं, ये आउटफिट्स  आपके व्यकित्व में लाएंगे निखार, करवा चौथ को बनाएंगे खास
X

जयपुर: सोलह श्रृंगार का त्योहार, जिसमें ट्रेडीशन है तो स्टाइल भी और साथ में पतिदेव का प्यार भी। चाहे करवा चौथ पहला हो या दूसरा या फिर कोई भी। सुहागिनें अपने हर करवा चौथ को खास बनाना चाहती है और इसके लिए बहुत पहले से ही एक्साइटेड हो जाती है। मेकअप से लेकर कपड़ों तक सबकुछ को परफेक्ट रखती है। वैसे तो महिलाएं करवाचौथ पर साड़ी या लहंगा ही पहनती है । पर आज हम आपको बताने जा रहे हैं किस तरह आप लहंगा, साड़ी से इतर कुछ और आउटफिट लेकर अपने करवा के चादं को यादगार बना सकती है। कुछ ऐसे आउटफिट्स जो इस करवाचौथ आपको सबसे अलग दिखाएंगे।

नहीं भाया कोई स्टाइल तो अपना लो प्लाजो स्टाइल

ट्रेडिशनल के साथ मॉर्डन भी दिखना है तो भई अपना लीजिए प्लाजो स्टाइल मतलब कि अनारकली बहुत पहन लिया तो इस करवाचौथ प्लाज़ो सूट से पति को मोहित करें। प्लाजो सूट आपको स्मार्ट लुक देगा। अगर आप प्लाज़ो के साथ हैवी कुर्ता पहन रही हैं तो अपनी जूलरी लाइट रखे। आप प्लाज़ो की जगह स्ट्रेट पैंट्स भी पहन सकती हैं, तो ध्यान रहे कि लोअर का फ्रेबिक अच्छा हो, आप टसर सिल्क या सॉटन ट्राय कर सकती हैं।

करवा चौथ की शाम करें इन मंत्रों का जाप, उम्रभर मिलता रहेगा पति का प्यार

गाउन से बने ट्रेंडी

फ्लोर लैंथ गाउन का ट्रेंड कभी कम नहीं होता है। अगर आपने ये अभी तक ट्राय नहीं किया है तो इस करवाचौथ पहनें एक रेड फ्लोर लैंथ गाउन, जिस पर हल्का वर्क हो। साड़ी से अलग ये आपके लुक को और भी ग्लैमरस बना देगा।

धोती कुर्ता एवरग्रीन स्टाइल

धोती पैंट्स कंफर्टेबल होने के साथ-साथ पहनने में भी आसान होती है। ये आपको ट्रेडिशनल लुक तो देती है।साथ ही स्टाइलिश भी बनाती है। धोती के साथ आप चाहे तो हैवी, चाहे तो लाइट शॉर्ट कुर्ती के साथ एम्ब्रोएडरी वाली क्रॉप जैकेट भी पहन सकती हैं। अलग दिखेंगी साथ ही पति को लगेगा कि अब उनकी पत्नी वही कमसिन हसीना है जिसे सालों पहले अपने जीवन में लाए थे।

साल के 365 दिन बैगन बना रहेगा सदाबहार, कृषि वैज्ञानिकों ने किया इस किस्म का इजाद

स्कर्ट और क्रॉप टॉप

इन दिनों सेपरेट्स बेहद ट्रेंड में हैं. बॉलीवुड से लेकर रीयल लाइफ तक, इनका क्रेज़ बढ़ता ही जा रहा है। इस बार आप भी साड़ी की बजाए ट्राय करें, रेड और गोल्डन कलर के सेपरेट्स। ये आपको ट्रेडिशनल के साथ ट्रेंडी लुक देगा। अगर अब तक आपने ये सब ट्राई नहीं किया तो अब कर लें, अब भी देर नहीं हुई है। एक दिन बाकी है करवाचौथ में, निकल जाए शॉपिंग के लिए, कुछ लेकर आए इस तरह का स्टाइल,यकीन मानिए पति ही नहीं जनाब आस-पास का हर बंदा हो जाएगा आप पर फिदा।

suman

suman

Next Story