×

Trendy ब्लाउज: साड़ी चाहे जैसी हो, Blouse के इन डिजाइन से दिखें हॉट एंड सेक्सी

ये देखने में अलग लगते हैं और स्टाइलिश भी। अपने वॉर्डरोब में एक न एक रंग का ब्लाउज ऐसा जरूर रखें। हो सकें तो सिल्वर रंग ब्लाउज बनवा लें जो सब साडिय़ों पर चल जाएगा।

suman
Published on: 11 Feb 2021 11:25 AM GMT
Trendy ब्लाउज: साड़ी चाहे जैसी हो, Blouse के इन डिजाइन से दिखें हॉट एंड सेक्सी
X
ब्लाउज के लेटेस्ट डिजाइन्स दिखाएंगे जो साड़ी को ट्रैंडी लुक के साथ-साथ आपको सेक्सी लुक भी देंगे।  तो शादी के इस सीजन आप भी ट्राई करें कुछ अलग....

लखनऊ: कहते है कि किसी महिला की खूबसूरती देखनी है तो उससे साड़ी में देखो। कायमत ढ़ाती है अगर साड़ी को नारी अच्छे से पहने तो। साड़ी पहनना तो हर भारतीय महिला को पसंद होता है। महिलाएं शादी से लेकर किसी भी खास फंक्शन में साड़ी या लहंगा पहनना ही पसंद करती हैं लेकिन हर बार एक ही तरह के स्टाइल वाले ब्लाउज के साथ साड़ी भी बोरिंग लगने लगती है। इसलिए भले ही लड़कियां साड़ी या लहंगे प्लेन खरीद लें लेकिन ब्लाउज डिजाइन्स पर खास ध्यान देती है।

ब्लाउज के लेटेस्ट डिजाइन्स

जहां लड़कियां ब्लाउज डिजाइन्स के लिए बॉलीवुड दीवाज को फॉलो करती हैं वहीं आजकल अलग-अलग पैटर्न वाले डिजाइन्स खूब पसंद किए जा रहे हैं। तो चलिए कुछ ब्लाउज के लेटेस्ट डिजाइन्स दिखाएंगे जो साड़ी को ट्रैंडी लुक के साथ-साथ आपको सेक्सी लुक भी देंगे। तो शादी के इस सीजन आप भी ट्राई करें कुछ अलग....

स्लीव्स

ये कुछ कुछ बंगाली स्टाइल के ब्लाउज होते हैं। आप हाईट में छोटी हों या बड़ी, मोटी हों या छरहरी, हर बॉडी स्ट्रक्चर पर ये ब्लाउज अच्छे लगते हैं।

blouse

यह भी पढ़ें :चमोली हादसा: SDRF की प्रेस कॉन्फ्रेंस- पानी बढ़ने के कारण टनल में बचाव काम रोका गया

वन शोल्डर ब्लाउज

यह ब्लाउज का अनोखा पैटर्न है। जिस ओर साड़ी का पल्लू आता है उस ओर स्लीव्स नहीं होती है बल्कि दूसरी ओर स्लीव्स होती है। ब्लाउज पर भारी काम होता है और इसे प्लेन साड़ी के साथ पहना जाता है।

लम्बे ब्लाउज

ये पुराने दौर का स्टाइल है। ये फिट और लम्बा होता है। इस तरीके के ब्लाउज में बॉडी फिगर उभरकर कर आते हैं। हेवी वर्क वाले ब्लाउज काफी चलन में हैं। ये पूरे के पूरे एक ही तरह के होते हैं। प्लेन साड़ी के साथ इनका लुक बहुत अच्छा आता है। बस आपको ज्वैलरी पर ध्यान देने की जरूरत है।

blouse

यह भी पढ़ें :हुआ भीषण हादसा: दो ट्रकों में हुई भयानक टक्कर, दहल उठा कानपुर देहात

ब्लाउज ओवर साड़ी

इन दिनों कई मॉडल ने रैम्प पर साड़ी के पल्लू को डालने के बाद ब्लाउज पहनने की शुरूआत कर दी है। यह काफी अच्छा और स्टाइलिश तरीका है।

इम्बेलिश्ड ब्लाउज

इस ब्लाउज को रात में पार्टी में पहनें तो शानदार लुक आता है। बेहद स्टाइलिश और चमकीले इस ब्लाउज पर मोती आदि भी जड़े होते हैं।

बैकलेस बिब ब्लाउज

आगे से पूरा ब्लाउज नॉर्मल डिजाइन का और पीछे से बैकलेस और ऊपर से बिब लगा हुआ। इसे पहनने के बाद आप तो पार्टी में छा जाएगी।

blouse

स्ट्रेपलेस ब्लाउज

बिना स्ट्रेप के ब्लाउज इस समय काफी चलन में हैं। ये देखने में अलग लगते हैं और स्टाइलिश भी। अपने वॉर्डरोब में एक न एक रंग का ब्लाउज ऐसा जरूर रखें। हो सकें तो सिल्वर रंग ब्लाउज बनवा लें जो सब साडिय़ों पर चल जाएगा।

लांग नेट स्लीव्स

से नेट की ऐसी धमाकेदार वापसी हुई कि हर कोई इसे पहनना चाहता है। हर कोई इसे कैरी कर सकता है। स्लीव्सलेस ब्लाउज में नेट की बाहें मैच करवाकर भी लगवाई जा सकती हैं।

suman

suman

Next Story