×

Flipkart और Amazon पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जानिए क्या हैं ऑफर्स

Flipkart पर Axis बैंक और  ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है।

Shreya
Published on: 7 July 2023 12:05 PM GMT
Flipkart और Amazon पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जानिए क्या हैं ऑफर्स
X
Flipkart और Amazon पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जानिए क्या हैं ऑफर्स

फेस्टिव सीजन के मौके पर इन दिनों Flipkart और Amazon पर बम्पर सेल चल रहा है। दोनों ही साइट्स पर धमाकेदार सेल चल रहा है, ग्राहक भी जमकर साइट्स पर शॉपिंग का लुत्फ उठा रहे हैं। ग्राहक रोज इन साइट्स पर सेल के चलते खूब शॉपिंग कर रहे हैं। तो चलिए बताते हैं उन ऑफर्स के बारे में जिन पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है।

अगर आप ब्लूटुथ हैडफोन्स के शौकीन हैं तो आप Flipkart को visit कर सकते हैं, यहां पर ब्लूटुथ हैडफोन्स पर 30 से 75 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं Amazon पर इसकी कीमत 399 रुपये से शुरु हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र: सीएम देवेंद्र फडणवीस दाखिल करेंगे पर्चा, आज नामांकन का आखिरी दिन

Amazon पर पावर बैंक्स पर भारी छूट मिल रही है, Amazon पर इसकी कीमत 199 रुपये से शुरु हैं। वहीं Flipkart पर पावर बैंक्स की कीमत 501 रुपये से शुरु हैं।

अगर आप टॉप कैमरे की तलाश में हैं तो Flipkart पर इसकी कीमत 2999 रुपये से शुरु हैं, वहीं Amazon पर आप कैमरा खरीदते हैं तो आपको 10 हजार रुपये का भारी डिस्काउंट मिलेगा।

घरेलू रसोई के सामान खरीदने पर Amazon 80 प्रतिशत का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं Flipkart पर मैन्स वीयर के खरीदारी पर 80 प्रतिशत की छूट दी जा रही है।

वहीं अगर Mobile की बात करें तो आपको Amazon पर 40 प्रतिशत का ऑफ मिलेगा और Flipkart पर एक्सचेंज के साथ भारी छूट भी दी जा रही है।

Flipkart पर Axis बैंक और ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। Amazon पर SBI बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत की इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ बोनस भी दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: बिहार में 73 लोगों की मौत! मौसम का सितम जारी, कई लापता

Shreya

Shreya

Next Story