देश के इन 3 शहरों की लड़कियां हैं बेहद खूबसूरत, टॉप पर है ये नाम

भारत में भी कई ऐसे शहर हैं जहां पर सबसे ज्यादा खूबसूरत लड़कियां हैं। वैसे तो अलग-अगल लोगों का मत डिफरेंट है। लेकिन हम आपको तीन शहरों के नाम बताने जा रहे हैं, जहाँ की लड़कियाँ बेहद खूबसूरत होती हैं,तो आइए जानते हैं…

लखनऊ: वैसे तो दुनिया भर के देश दावा करते हैं कि उनके देश की लड़कियां अन्य देशों के मुकाबले ज्यादा खूबसूरत हैं। लेकिन यदि भारत में सबसे ब्यूटीफुल लड़कियों की बात की जाए तो खूबसूरती के मामले में अन्य किसी भी देश से पीछे नहीं हैं। भारत में भी कई ऐसे शहर हैं जहां पर सबसे ज्यादा खूबसूरत लड़कियां हैं। वैसे तो अलग-अगल लोगों का मत डिफरेंट है। लेकिन हम आपको तीन शहरों के नाम बताने जा रहे हैं, जहाँ की लड़कियाँ बेहद खूबसूरत होती हैं,तो आइए जानते हैं…

ये भी पढ़ें— अंबानी ने दिया इस्तीफा! साथियों ने छोड़ा साथ, अब क्या होगा रिलायंस का…

(1.) कोलकाता

कोलकाता को भारत का पहला शहर माना गया है जहां की लड़कियां सबसे ज्यादा खूबसूरत हैं। कोलकाता भारत का एक महानगर है। कोलकाता में हावड़ा ब्रिज के कारण भी काफी ज्यादा जाना जाता है। यदि बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां की बात की जाए तो वे दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और एडोरबल दिखाई देती हैं। यहाँ की लड़कियां दिखने में बहुत ही ज्यादा क्यूट और सुंदर दिखाई देती हैं। क्योंकि यहां की अधिकांश लड़कियां खाने मछलियां खाती हैं, जिस वजह से उनका चेहरा व स्किन हमेशा चमकदार बनी रहती है।

(2.) चंडीगढ़

चंडीगढ़ बहुत ही खूबसूरत शहर है और भारत का दूसरा ऐसा शहर है जहां की लड़कियों को बहुत ही खूबसूरत माना जाता है। चंडीगढ़ पंजाब व हरियाणा की संयुक्त राजधानी है। यहां की लड़कियां तेज तर्रार दिमाग के साथ ही खूबसूरती के मामले में भी काफी आगे है।

ये भी पढ़ें—लता मंगेशकर के बाद अब इस अभिनेत्री की हालत गंभीर, लोग पहुंच रहे देखने

(3.) दिल्ली

दिल्ली भारत का दिल है और तीसरा ऐसा शहर है जहां की लड़कियाँ सबसे ज्यादा खूबसूरत मानी जाती है। भारत की राजधानी दिल्ली में रहने वाली लड़कियां बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश दिखाई देती हैं। दिल्ली भारत के सबसे विकसित शहरों में से एक है। यहां पर विदेशी लोग भी आते हैं और देश की बहुत सारी लड़कियां स्टडी के लिए आती हैं। इस वजह से यहां पर विभिन्न प्रकार की संस्कृतियां देखने को मिलती है। यहां पर रहने वाली लड़कियां स्टाइलिश,माॅडर्न व आकर्षक होती हैं।