×

गर्ल्स स्पेशल: स्टाइलिश और फैशनेबल दिखने के लिए जरूरी है ये ट्रेंडी फुटवियर

जिसे पहने कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस भी दिख जाती हैं। आने वाले समय में इस तरह की सैंडिल में और भी प्रयोग होते नजर आएंगे। अंगूठे के आसपास और भी ज्यादा डिजाइन नजर आएगी। जो स्ट्रैपी सैंडिल को खास बनाएगा।

suman
Published on: 1 Feb 2021 12:21 PM GMT
गर्ल्स स्पेशल: स्टाइलिश और फैशनेबल दिखने के लिए जरूरी है ये ट्रेंडी फुटवियर
X
लड़कियों की पहली पसंद बनते हैं ये फुटवियर, इस साल भी रहेंगे ट्रेंड में

लखनऊ : भले ही आपने फैशनेबल परिधान पहना हो, लेकिन अगर जूते उसके अनुरूप नहीं हुए तो पूरा लुक खराब हो जाता है। बढि़या फुटवेयर केवल कंफर्ट के लिए ही नहीं, स्टाइल के लिए भी ज़रूरी है। हर फुटवेयर को पहनने का एक वक्त और मौका होता है। आप एक ही जूते सभी कपड़े और सभी ओकेजन पर नहीं पहन सकते ।

फुटवियर का इस्तेमाल सभी करते हैं और अपने प्रयोजन के अनुसार उनका चयन करते हैं। लड़कियां फुटवियर की मदद से खुद को स्टाइलिश बनाने और फैशन से जोड़े रखना पसंद करती हैं। खासतौर से लड़कियां ऐसे फुटवियर पसंद करती हैं जो ट्रेंड में हो। ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ ऐसे फुटवियर की जानकारी लेकर आए हैं जो बीते कई समय से ट्रेंड में रहे हैं और आने वाले समय में भी ट्रेंड में रहेंगे। जानते हैं...

मौसम में आसानी से कैरी

फ्लिप-फ्लॉप फुटवियर कूल लुक के साथ ही काफी आरामदायक भी होती हैं। इन्हें किसी भी मौसम में आसानी से कैरी किया जा सकता है। तो अगर आपके पास एक शानदार फ्लिप-फ्लॉप नही है। तो बेझिझक खरीदकर अपने पास रखें।

sandil2

प्लेटफॉर्म हील को ड्रेसेज

प्लेटफॉर्म हील्स जहां देखने में स्टाइलिश लगती है। वहीं इसकी मदद से हाइट भी बढ़ी हुई दिखने लगती है। सबसे खास बात कि प्लेटफॉर्म हील को ड्रेसेज से लेकर ट्राउजर और साड़ी सूट के साथ भी आसानी से पहना जा सकता है।

यह पढ़ें...Budget 2021: PM Narendra Modi की Constituency Varanasi के लोगों को क्यों नहीं भाया बजट?

sandil2

कैजुअल वियर

क्लॉग्स पिछले साल की तरह ही इस साल भी लड़कियों की पहली पसंद बने रहेंगे। कूल और कंफर्टेबल कुल के लिए ये काफी परफेक्ट होते हैं। इनमे पैर आगे की तरफ से पूरी तरह से ढंका होता है। इन्हें कैजुअल वियर से लेकर फॉर्मल वियर के रूप में आसानी से पहना जा सकता है।

यह पढ़ें...महिलाएं न भूलें खुद कोः मम्मी बनने के बाद भी रहें ऐसे अपडेट, ये हैं टिप्स

sandil2

सैंडिल ऑल टाइम फेवरेट

अंगूठे के आसपास पतली स्ट्राईप वाली सैंडिल ऑल टाइम फेवरेट होती है। इसमे फ्लैट्स से लेकर हील वाली डिजाइन आती है। जिसे पहने कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस भी दिख जाती हैं। आने वाले समय में इस तरह की सैंडिल में और भी प्रयोग होते नजर आएंगे। अंगूठे के आसपास और भी ज्यादा डिजाइन नजर आएगी। जो स्ट्रैपी सैंडिल को खास बनाएगा।

suman

suman

Next Story