×

Karwa Chauth special: ऐसे दिखेंगी ऐश्वर्या की तरह, पति देव हो जाएंगे लट्टू

शादी के बाद पहले करवा चौथ की बात की कुछ और होती है। हालांकि, करवा चौथ के मौके पर सभी महिलाएं अपने पति के लिए खूब सज सवर कर पूजा करती हैं। लेकिन नई दुल्हनों के लिए ये नया होता है। सोलह श्रृंगार करने के नाम से ही उनका मन खिल उठता है।

Monika
Published on: 2 Nov 2020 6:48 AM GMT
Karwa Chauth special: ऐसे दिखेंगी ऐश्वर्या की तरह, पति देव हो जाएंगे लट्टू
X
Karwa Chauth special: ऐश्वर्या के Makeup looks को बनाए अपना लुक, पति से पाएं तारीफ

शादी के बाद पहले करवा चौथ की बात की कुछ और होती है। हालांकि, करवा चौथ के मौके पर सभी महिलाएं अपने पति के लिए खूब सज सवर कर पूजा करती हैं। लेकिन नई दुल्हनों के लिए ये नया होता है। इस खास दिन का इंतजार मानो उन्‍हें बरसों से रहता है। एक ओर जहा सारा दिन निर्जल उपवास रखना पड़ता है, वहीं शाम को पूजा के लिए सोलह श्रृंगार करने के नाम से ही उनका मन खिल उठता है।

एक्ट्रेस की तरह दिखना चाहती हैं महिलाएं

इस खास मौके पर कई महिलाएं बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह दिखना चाहती हैं , उनकी तरह मेकअप और स्‍टाइल अपनाती है। ताकि वो अपने पति के सामने परफेक्ट लग सके। ऐसे में सभी महिलाओं के मन में सबसे पहला नाम एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का आता है। उनकी लुक्स के तो सभी दीवाने है। उनकी परफेक्ट स्किन टोन, पिंक लिप्स, काले चमकीले बाल और खूबसूरत आंखें, उनकी नैचुर ब्‍यूटी को दर्शाते हैं। आप भी इस करवा चौत को ख़ास बनाए और ऐश्वर्या की तरह मेकअप अपना पति से तारीफ पाए।

ऐश्वर्या राय

विंग्ड आईलाइनर

ऐश का पसंदीदा आईलाइनर में से एक विंग्ड आईलाइनर। इससे उनकी आंखें और खूबसूरत लगने लगती हैं। आप चाहे तो इस लुक को आप भी अपना सकती है। इससे आंखें बड़ी और शेप में दिखाई देती हैं। अगर आपको विंग्ड आईलाइनर लगाना नहीं आता, तो आप एक टेप की भी मदद ले सकती हैं। सेलोटेप को 2 cm के लगभग काटें और आंखों के आउटर एज पर लगाएं। फिर टेप निकालें और विंग्ड आईलाइनर बनाएं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

आईब्रोज

ऐश्वर्या अपनी आंखों की शेप के अनुसार अपनी आईब्रोज का चुनाव करती हैं. ऐश्वर्या कभी किसी ट्रेंड को बिन सोचे-समझे फॉलो नहीं करती हैं। वह अपनी आईब्रोज को लिफ्टेड शेप में रखना ज्‍यादा पसंद करती हैं। आप भी अपने फेस के अनुसार अपने आईब्रोज को सही शेप दें।

ये भी पढ़ें:Happy B’day: 40 सालों से म्यूजिक इंडस्ट्री में अन्नू मालिक, इन फिल्मों में दिया संगीत

ऐश्वर्या राय बच्चन

रेड लिपस्‍टिक

ऐश्वर्या हर आउटफिट के साथ बोल्ड रेड लिपस्‍टिक लगाना पसंद करती हैं। जिनकी स्किन टोन फेयर है तो ऐश्वर्या की तरह आप भी रेड लिपस्‍टिक का चुनाव कर सकती है।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बालों का स्‍टाइल

अगर आप ऐश्वर्या को फॉलो करती है तो एक चीज़ आपने भी नोटिक की होगी कि ऐश अपने बालों को सिंपल रखना ज्यादा पसंद करती है। उनके बाल ज्‍यादातर स्‍ट्रेट रहते हैं या फिर ब्लो-ड्राय। आप भी चाहें तो ये सिंपल हेयर स्‍टाइल अपना सकती हैं।

ये भी पढ़ें:अमेरिकी चुनाव: वोटिंग से पहले जो बिडेन का ट्वीट- कोरोना को संभालने में फेल हुए डोनाल्ड ट्रंप

ऐश्वर्या राय बच्चन

​ऑल-ओवर ग्लो

हाइलाइटर मेकअप का अहम् हिस्सा है. जिससे हमारे चीकबोन्स, नाक और ब्रोज को ब्राइट और शाइनी बना सकते हैं। लेकिन ऐश ट्रेंड को बिल्‍कुल भी फॉलो नहीं करतीं। वह चेहरे पर हाइलाइटर की जगह ओवर ऑल ग्लो को प्रिफर करती हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story