×

TikToker Ayesha Death: नहीं रहीं मेरा दिल ये पुकारे आजा वाली पाकिस्तानी टिकटॉकर, मौत की वजह हिला देगी आपको

TikToker Ayesha Death: 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' से मशहूर हुईं पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार आयशा हनीफ की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Shweta Shrivastava
Published on: 27 Jun 2023 1:58 PM GMT (Updated on: 27 Jun 2023 1:59 PM GMT)
TikToker Ayesha Death: नहीं रहीं मेरा दिल ये पुकारे आजा वाली पाकिस्तानी टिकटॉकर, मौत की वजह हिला देगी आपको
X
TikToker Ayesha Death (Image Credit-Social Media)

TikToker Ayesha Death: 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' से मशहूर हुईं पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार आयशा हनीफ की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी है। जिसने भी ये खबर सुनी वो सकते में आ गया है। इतना ही नहीं उनकी मौत के पीछे की वजह और भी ज़्यादा दिल दहला देने वाली है। अपने बेहतरीन मूव्स के साथ सभी के दिलों पर छा जाने वाली स्टार के इस तरह से जाने से हर कोई उदास हो गया है। सभी ये जानने को बेताब हैं कि आखिर उन्हें हुआ क्या था।

नहीं रहीं मेरा दिल पुकारे आजा वाली पाकिस्तानी टिकटॉकर

एक लोकप्रिय पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार आयशा हनीफ की मौत की खबर ने पूरे इंटरनेट को स्तब्ध कर दिया है। बताया जा रहा है कि आयशा शुक्रवार को पाकिस्तान के जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर में मृत पाई गईं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि उनकी मौत का कारण एक पार्टी में शामिल होने के दौरान नशीली दवाओं का ओवरडोज़ लेना था। लोकप्रिय बॉलीवुड गीत "मेरा दिल ये पुकारे" पर अपने वायरल डांस मूव्स से सभी का ध्यान आकर्षित करने वाली आयशा को ऑनलाइन बड़ी संख्या में दर्शकों द्वारा सराहा गया था। उनकी अचानक मौत से उनके प्रशंसक सदमे में हैं और सवाल कर रहे हैं कि उनकी मौत का कारण क्या हो सकता है।

केवल 18 साल की उम्र में, पाकिस्तान के पंजाब के शेखूपुरा शहर की आयशा हनीफ उस समय इंटरनेट सनसनी बन गईं, जब लोकप्रिय गीत "मेरा दिल ये पुकारे" पर उनके डांस मूव्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। उनका ये डांस, जो उन्होंने एक विवाह समारोह में किया था, इतना फेमस हुआ कि कई लोगों ने ऑनलाइन उनके डांस मूव्स को कॉपी भी किया और बड़ों से लेकर बच्चों तक इसपर ढेरों रील्स भी बनाई गयी। जिसमे उनके डांस मूव्स को खूब कॉपी किया गया।

View this post on Instagram

A post shared by AYESHA (@oyee_ayesha)

आयशा का पति गिरफ्तार

गौरतलब है कि शुक्रवार शाम को कुछ अज्ञात लोगों के एक समूह ने आयशा के शव को जिन्ना अस्पताल में छोड़ दिया और एक सफेद कार में भाग गए। पाकिस्तानी न्यूज चैनल ने बताया कि, 'संदिग्धों ने अपना वाहन सबा स्ट्रीट के चौराहे के करीब एक बंगले के पास छोड़ दिया। आयशा इसके पहले डीएचए फेज 1 में एक निजी आवास पर एक पार्टी में शामिल हुईं थीं। इस घटना के बाद, पुलिस ने आयशा के पति मुहम्मद आदिल और उसकी मां नुसरत सोबिया को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अतिरिक्त, पुलिस ने आगे की पूछताछ के लिए आयशा की सास को भी हिरासत में लिया क्योंकि उनके बयान में कुछ विसंगतियां पाई गईं थीं।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story