×

लड़के ध्यान दे! अगर करती है आपकी बंदियां भी ऐसा, तो हो जाए सावधान

रिलेशनशिप में ज़रूरी नहीं होता की पार्टनर अपने दुसरे पार्टनर को सारी बात बताए ही। जिस वजह से अक्सर कपल के बीच लड़ाई होती ही रहती है।

Roshni Khan
Published on: 9 Jun 2023 6:03 AM GMT
लड़के ध्यान दे! अगर करती है आपकी बंदियां भी ऐसा, तो हो जाए सावधान
X

लखनऊ: रिलेशनशिप में ज़रूरी नहीं होता की पार्टनर अपने दुसरे पार्टनर को सारी बात बताए ही। जिस वजह से अक्सर कपल के बीच लड़ाई होती ही रहती है। जबकि एक सच्चा और प्यार भरा रिश्ता तभी कायम होता है जब दोनों को एक दूसरे का हर एक छोटा से छोटा सीक्रेट पता हो। लेकिन कई ऐसी चीजें होती है जो कि लड़किया अपने पार्टनर से छुपाना सही समझती हैं। लड़कियों का मानना है कि अगर अच्छी लाइफ और खुशहाल जिंदगी के लिए कुछ चीजें छिपाना बेहतर है। तो वो बातें छुपा लेती हैं। हम बतातें है आपको कुछ ऐसी ही बातें।

ये भी देखें:सरकार का बड़ा फैसला: 2 लाख लोगों को मिलेगा रोजगार, जानिए पूरा मामला

सोशल मीडिया

कई लड़कियों के लड़के भी फ्रेंड्स होते है। ऐसे में वह अपने पार्टनर से उनके मैसेज या फिर उनकी बात करने से कतराती हैं। लड़कियों का मानना है कि अगर उनके पार्टनर ने मैसेज देख लिया तो हो सकता है कि उसके ऊपर शक करने लगे। या फिर उनके पार्टनर को किसी दूसरे लड़के से बात करना अच्छा नहीं लगता है। इससे भी रिश्ते में दरार आ सकती है।

पुराना प्यार

Image result for पुराना प्यार

बहुत बार आप अपने पुराने प्यार या फिर क्रश को भुला नहीं पाती हैं। ना ही वह अपने पार्टनर से इस बात का जिक्र करती हैं। उनका मानना होता है कि अगर उन्होंने अपने पुराने रिश्ते के बारे में बताया तो उनके रिश्ते में कोई न कोई परेशानी या फिर दरार पड़ सकती है। इसलिए वह अपने पार्टनर को बताना जरुरी नहीं समझती हैं।

पैसे

हर लड़की की आदत होती है कि पति के समान या फिर घर के समान से बचे पैसों को वापस ना करके खुद शेविंग के रुप में रख लेती हैं। जिसके बारे में वह किसी से भी जिक्र नहीं करती हैं। जिससे कि फ्यूचर में कोई समस्या आएं तो इन शेविंग का यूज कर सके।

ये भी देखें:बीमारियों के लिए रामबाण है भुट्टा: किसी भी मौसम में ऐसे ले सकते हैं खाने का मजा

मन की इच्छाएं

Image result for मन की इच्छाएं

हर लड़की के मन में कई इच्छाएं होती है। कि वह यह करें वो करें। लेकिन अपने पार्टनर की खुशी देखकर उसी में खुश हो जाती हैं। वह कभी यह नहीं चाहती है उनका पार्टनर उनकी इच्छा के लिए परेशान हो। या फिर इच्छा पूरी न होने पर पार्टनर उसका सामना न कर पाएं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story