×

सबसे सस्ता Delhi NCR का ये बाजार, 20 रुपये से होम डेकोर का सामान

बंजारा मार्केट दिल्ली एनसीआर में गुड़गांव में स्थित है। आपको बता दें कि इस बंजारा मार्केट की यह खासियत है कि यहां पर घर के होम डेकोर का सारा सामान बड़ी आसानी से मिल जाता है। यहां पर तांबे के, मिटटी से जुड़े बर्तन भी मिल जाते हैं। जो कहीं और बाजारों में देखने को नहीं मिलता है।

Shraddha Khare

Shraddha KhareBy Shraddha Khare

Published on 21 Jan 2021 8:12 AM GMT

सबसे सस्ता Delhi NCR का ये बाजार, 20 रुपये से होम डेकोर का सामान
X
सबसे सस्ता Delhi NCR का ये बाजार, 20 रुपये से होम डेकोर का सामान photos (social media)
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

नई दिल्ली : घर की साज -सजावट करना सबको पसंद है, खासतौर से जब वह सामान काफी सस्ते बजट में मिल रहा हो तो सोने पर सुहागा है। दिल्ली एनसीआर में एक ऐसी ही बंजारा मार्केट है जहां आपको घर के साज- सजावट के सामान 20 रुपये से मिलना शुरू होते हैं। इस मार्केट में आपको लकड़ी के वॉल हैंगिंग, घर के लिए सोफा और भी कई ऐसे छोटे से बड़े सामान जो मार्केट यह शोरूम रेंज से काफी सस्ता मिलता है। इस बंजारा मार्केट में लाखों के लोग हर दिन होम डेकोर का सामान अपने घर ले जाते हैं। तो देर न कीजिए जानते हैं इस मार्केट से जुड़ी कुछ जरूरी बाते।

लकड़ी से जुड़े सारे सामान मिलते हैं

बंजारा मार्केट दिल्ली एनसीआर में गुड़गांव में स्थित है। आपको बता दें कि इस बंजारा मार्केट की यह खासियत है कि यहां पर घर के होम डेकोर का सारा सामान बड़ी आसानी से मिल जाता है। यहां पर तांबे के, मिटटी से जुड़े बर्तन भी मिल जाते हैं। जो कहीं और बाजारों में देखने को नहीं मिलता है। वो भी होल सेल की कीमत पर घर के सामानों को खरीदने का मौका मिलता है। यहां इस मार्केट में दीवान, पलंग, सोफे से लेकर लकड़ी के कई सामान आसानी से मिल जाते हैं। इस मार्केट की खासियत है कि यहां पर एक जगह पर सारा सामान मिल जाता है।

इस बाजार में 20 रुपये में मिलता है सामान

दिल्ली एनसीआर के इस बंजारा मार्केट में 20 रुपये से लेकर 20,000 तक के सभी सामान को आसानी से खरीद सकते हैं। इस मार्केट में छोटा सा छोटा सामान मिल जाता है। आपको बता दें कि इस इस बाजार में लकड़ी की नक्काशी के बेहतरीन सामानों को खरीदा जा सकता है। घर को सजाने के लिए लकड़ी के वॉल हैंगिंग मिलते है जिसे आप अपनी पसंद से चुन सकते हैं। दिल्ली एनसीआर की इस बंजारा बाजार को शॉपिंग पैराडाइज भी कहा जाता है।

ये भी पढ़ें:Tips :आपकी बिंदिया चुरा लेगी साजन की निंदिया, जब लगाते वक्त रखेंगी इसका ध्यान

banjara market

इस बंजारा बाजार की खासियत

इस बाजार में लकड़ी के बने पलंग, सोफे से लेकर लकड़ी से बनी हर छोटी बड़ी नक्काशी का सामान मिलता है। अगर आप एंटीक शॉपिंग करना पसंद करते हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन मौका है। इस बाजार में सुई से लेकर कई बड़े सामानों को खरीद सकते हैं। दिल्ली की यह बाजार आपके लिए वुडन पैराडाइज साबित हो सकती है।

ये भी पढ़ें: जानिए क्या है सुपर फूड? रोजाना करें सेवन, जीवन भर रहेंगे स्वस्थ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story