कोरोना के डर से रोने लगी ये महिला, किया ऐसा काम, VIDEO हुआ VIRAL

एक महिला का टिकटॉक (Tiktok)वीडियो काफी वायरल हो रहा जिसमें वह डायपर की कीमत लगभग 20 गुना बढ़ जाने को लेकर रोती हुई नजर आ रही हैं । इस वीडियो को देखने के बाद कोरोनोवायरस से डरे हुए लोगों ने कई तरह के कमेंट्स किए हैं और ही उस महिला के प्रति सहानुभूति व्यक्त की है।

Published by suman Published: March 20, 2020 | 11:35 am

नई दिल्ली: एक महिला का टिकटॉक (Tiktok)वीडियो काफी वायरल हो रहा जिसमें वह डायपर की कीमत लगभग 20 गुना बढ़ जाने को लेकर रोती हुई नजर आ रही हैं । इस वीडियो को देखने के बाद कोरोनोवायरस से डरे हुए लोगों ने कई तरह के कमेंट्स किए हैं और ही उस महिला के प्रति सहानुभूति व्यक्त की है। महिला ने टिकटॉक वीडियो में कहा है कि अगर वह दूसरे लोगों की तरह 20 गुना ज्यादा कीमत नहीं दे पाएगी तो उसका बच्चा डायपर कैसे पहनेगा।

यह पढें…निर्भया के दोषियों ने जेल में ऐसे कमाए लाखों, जानिए कौन है इन पैसों का हकदार

36 वर्षीय लॉरेन वीटनी के इस टिकटॉक वीडियो पर लोगों ने कमेंट्स करते हुए कहा है कि यह सच में एक सोचने वाला विषय है। कोरोना वायरस ने लोगों में भय पैदा कर दिया है। लोग घर में क्वारेंटाइन होने के डर से चीजें पहले ही खरीद कर रख ले रहे हैं। लोगों को डर है कि कहीं बाजार में जरूरी चीजों का स्टॉक खत्म न हो जाए या फिर रिटेलर्स चीजों की कीमत बढ़ा न दें।

https://www.tiktok.com/@browncoatbetty/video/6804452450007895302

वीटनी ने मीडिया को बताया कि उन्होंने ये वीडियो बनाकर ड्राफ्ट में रखा था लेकिन किसी कारणवश ये उनके टिकटॉक अकाउंट पर अपलोड हो गया और करीब एक घंटे में ही यह वायरल हो गया। उन्होंने कहा कि पहले उन्होंने सोचा था कि इस वीडियो को वह हटा लेंगी लेकिन बाद में उन्हें लगा कि लोगों को ये सच्चाई जाननी चाहिए।

 

यह पढें..लॉकडाउन के डर से बिगड़ा रसोई का बजट, बढ़ गए आलू-प्याज के दाम

 

बता दें कि वह साउदर्न उताह की करहने वाली हैं और 4 बच्चों की मां हैं। कोरोना वायरस के क्राइसिस में दुनियाभर के लोग डर में बाजारों से चीजें खरीदकर घर में स्टॉक कर रहे हैं। वहीं इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े सुपर मार्केट ने टॉयलेट पेपर की खरीद पर कंट्रोल कस दिया है। ऐसे में एक व्यक्ति 4 पैक टॉयलेट पेपर्स ही खरीद सकता है ताकि सभी लोगों को सामान मिल सके.वहीं कोरोना वायरस के डर के चलते ही बाजारों में मास्क और सैनिटाइजर की कमी नजर आ रही है।