×

यूथ से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक दीवाने है इन ट्रेंडी टी-शर्ट्स के, क्या आपने किया ट्राई

suman
Published on: 24 March 2019 4:41 AM GMT
यूथ से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक दीवाने है इन ट्रेंडी टी-शर्ट्स के, क्या आपने किया ट्राई
X

जयपुर: आजकल हर कोई नए ट्रेंड्स को अपनाना चाहता हैं। इन्हीं ट्रेंड्स में आजकल टी-शर्ट से जुड़े कई स्टाइल आए है जिनसे बॉलीवुड के स्टार्स भी अछूते नहीं है और बॉलीवुड के कलाकार इन ट्रेंडी टी-शर्ट को अपनाकर अपना रूप निखारते हैं। उन्हीं ट्रेंडी टी-शर्टस के बारे में बताने जा रहे है जो बहुत प्रचलित है और खूब पसंद की जा रही है। एक नजर इन ट्रेंडी टी-शर्ट्स पर।

अभी के समय में 3-डी प्रिंटेड शर्ट्स भी बहुत चल रही हैं, जिसमें कि व्यक्ति का लुक इस तरह निखर के आता है जैसे उसने सच में वो प्रिंट अपने बदन पर उकेरा हुआ हो।सेल्फ - प्रिंटेड तकनीकी के इस समय में शर्ट्स पर खुद कि या अपने परिवार वालों कि फोटो प्रिंट करवाकर पहनने का भी ट्रेंड बहुत चल रहा हैं।

अजब गजब: यहां लोग देते हैं दहेज में सांप, जो नहीं देते उनकी बेटी रहती है कुंवारी

इस प्रकार कि शर्ट्स में कई तरह के स्लोगन लिखे हुए होते हैं। इनमें कई प्रकार के स्लोगन हो सकते हैं, जो कि इंस्पायर्ड या मजाकिया या ओर भी किसी तरह के हो सकते हैं।

गॉड-फोटो प्रिंटेड अभी के समय में शर्ट्स पर ओकेजन के हिसाब से भगवान कि फोटो लगी रहती हैं। जिसमें कि शिव, गणेश, कृष्ण प्रिंट कि शर्ट्स ज्यादा प्रचलित हैं।

फ्लावर - प्रिंटेड अगर आप कहीं गोवा जैसी जगह पर घूमने जा रहे हैं या किसी सुहाने सफ़र पर हो तो फ्लावर - प्रिंटेड शर्ट से अच्छा कुछ भी नहीं, जो कि आपको रिलेक्स रखें और फील भी देता रहें।

suman

suman

Next Story