ये 3 सवाल लड़कों से पूछने में शर्माती हैं लड़कियां, जानकर दंग रह जाएंगे आप

आज के समय में लड़के और लड़कियों की दोस्ती होना आम बात है, लेकिन इस दोस्ती में कुछ ऐसी बाते हैं जो लड़कियां लड़कों से कहने में शर्माती हैं और लड़कों से खुल कर बात नहीं करती हैं। अगर किसी लड़की को किसी से प्यार हो जाए, तो वो आसानी से अपने प्यार का इजहार नहीं करती हैं।

लखनऊ: आज के समय लड़के और लड़कियों की दोस्ती होना आम बात है, लेकिन इस दोस्ती में कुछ ऐसी बाते हैं जो लड़कियां लड़कों से कहने में शर्माती हैं और लड़कों से खुल कर बातें नहीं कर पाती हैं।

ये हैं वे तीन सवाल…

अगर किसी लड़की को किसी से प्यार हो जाए, तो वो आसानी से अपने प्यार का इजहार नहीं करती हैं और ऐसे में वो चाहती है कि पहले लड़का अपने प्यार का इजहार करे। ऐसे में हमेशा लड़के को ही पहले आकर अपने प्यार का इकरार करना पड़ता है और बहुत कम बार ऐसा देखा गया है कि जब लड़की अपने प्यार का इकरार पहले कर देती है।

यह भी पढ़ें…ये 5 हाॅट एक्ट्रेस थीं अंडरवर्ल्ड डॉन के इश्क में पागल, हत्या, पुलिस और गुमनामी 

लड़कियों का सजना सवरना है शौक

लड़किया जब भी बाहर जाती है तो खूब सजती संवरती हैं और साथ ही कपड़ो से मैचिंग ज्वैलरी पहनना पसंद करती हैं। हालांकि कपड़ों को चुनने में वो काफी समय लगा देती है। मगर इस दौरान उनकी सबसे बड़ी मुश्किल ये होती है कि जो कपडे वो पहन रही है, कही उसमे उनके इनर वियर तो नहीं दिख रहे या कही उनका कोई बॉडी पार्ट तो नहीं दिख रहा। ऐसे में बाहर जाते समय वो किसी लड़के से ये सवाल पूछने में हिचकिचाती है और यहां उन्हें किसी लड़की की जरूरत होती है।

यह भी पढ़ें…‘83’ Movie: पंकज त्रिपाठी का बड़ा आरोप, रणवीर मुझे नहीं लगाते गले

यह सवाल पूछने में सबसे ज्यादा शर्माती हैं लड़कियां

इसके इलावा सबसे आखिरी और खास बात यह है कि लड़कियां अक्सर लड़कों से पूछने में झिझकती है, यानि संबंध बनाने के बारे में बात करने से हिचकिचाती हैं। हालांकि लड़के उनके सामने ये बात आसानी से कर लेते हैं। अब लड़किया भले ही कितनी भी मॉडर्न क्यों न हो जाए, लेकिन इन विषयों को लेकर वो हमेशा शर्म महसूस करती ही हैं।

यह भी पढ़ें…राहुल गांधी ने इस्तीफा को लेकर कही ये बात, रणनीति के सवाल पर दिया करारा जवाब

जी हां बहुत सी लड़किया ऐसी है जो इस संबंध बनाने जैसे शब्द को सुनते ही खामोश हो जाती है और ऐसे में बहुत कम लड़किया ऐसी है, जो अपने पार्टनर के सामने इस विषय में खुल कर बात कर सकती हैं।