विंटर फैशन: कड़ाके की सर्दी में पहनेंगी ऐसे स्लीवलेस तो लोग कहेंगे………….

सर्दियों के मौसम में लोग स्टाइल व फैशन से दूर खुद को गर्म लिबास में बस ठककर रखना पसंद करते हैं। इस मौसम में ज्यादातर लोगों की सोच होती है बस किसी तरह ठंड से बचा जाएं। लेकिन बता दें कि सर्दी में भी स्टाइल में कम नहीं होता है।

Published by suman Published: December 27, 2019 | 11:16 am
Modified: December 27, 2019 | 7:11 pm

जयपुर: सर्दियों के मौसम में लोग स्टाइल व फैशन से दूर खुद को गर्म लिबास में बस ठककर रखना पसंद करते हैं। इस मौसम में ज्यादातर लोगों की सोच होती है बस किसी तरह ठंड से बचा जाएं। लेकिन बता दें कि सर्दी में भी स्टाइल में कम नहीं होता है। गर्म कपड़ें भी हवाओं से बचाने के साथ लुक को परफेक्ट बनाने का काम करते हैं। ठंड बढने के साथ ही गर्म कपडों के डिजाइनर पैटर्न लगातार मार्केट में आ रहे हैं जिनमें फॉर्मल और पार्टी वियर्स, दोनों शामिल हैं। जानते हैं कैसे  खूबसूरत और फैशनेबल स्वेटर डिजाइन्स के बारे में जो आपको स्टाइलिश दिखाएगा। सर्दी में भी पहना है स्लीवलेस तो परेशान होने की जरुरत नहीं है बस कैरी करना होगा।ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न वेयर तक पर इन स्टाइलिश स्वेटर्स और जैकेट्स को पहन कर हर ड्रेस कैरी कर सकती  है। किसी भी शॉप में ये आसानी से उपलब्ध है।

 यह पढ़ें…. सोयाबीन के फायदे नहीं जानते होंगे आप, सेहत के लिए है फायदेमंद

ट्रेंच कोट शाम की पार्टी के लिए स्लीव्लेस ड्रेस पहनने का मन है लेकिन कड़ाके की सर्दी इसकी इजाजत नहीं दे रही तो अब आप इसे पहन सकती है। स्लीव्लेस ड्रेस के साथ ट्रेंच कोट, डेनिम जैकेट, सामने बटन वाले सॉलिड वुलन स्वेटर्स पहन सकती हैं। ये आपके ड्रेस की ख़ूबसूरती को बनाए रखेंगे और आपको सर्दी से भी बचाएंगे।

फ्रंट ओपन स्वेटर्स नार्मल स्वेटर की तरह फ्रंट ओपन स्वेटर्स भी लड़कियों के बीच बेहद पसंद किए जाते हैं। क्योंकि इनकों कैरी करना आसान होता है यानि गर्मी लगने पर फ्रंट से ओपन किया जा सकता है। लड़कियां फ्रंट ओपन स्वेटर्स को अक्सर सूट, साड़ी के अलावा जींस के साथ भी आसानी से कैरी किया जा सकता है।

 यह पढ़ें….लड़कियां खीरे के इस्तेमाल इसलिए करती हैं, ऐसे नहीं होंगी ये समस्याएं

लॉन्ग स्वेटर्स  कमर तक की लंबाई के स्वेटर्स फैशन में पॉपुलर थे। अब लॉन्ग स्वेटर ट्रेंड में हैं। लॉन्ग स्वेटर्स को अक्सर लड़कियां जींस और ट्राउजर्स के साथ कैरी करना पसंद करती हैं। क्योंकि ये लॉन्ग स्वेटर्स टॉप और शर्ट्स की कमी को पूरा करने में मददगार साबित होते हैं। ये साड़ी व सूट पर भी फिट है।

पॉकेट डिजाइन स्वेटर शर्ट की तरह स्वेटर्स में भी पॉकेट डिजाइन आने से इसकी डिमांड बहुत हैं। जो देखने में बेहद खूबसूरत लगते हैं। पॉकेट्स डिजाइन की खासियत ये हैं कि सर्दियों में ये हाथों को कवर करने के साथ फोन और जरुरी छोटे सामान को कैरी करने में हेल्पफुल हैं।

शॉर्ट स्वेटर  जो साड़ी या सूट पहनना पसंद करती हैं, उनके लिए शॉर्ट हाईट के स्वेटर्स सबसे अच्छा ऑप्शन होते हैं।इन स्वेटर्स में अपनी पसंद के मुताबिक अलग-अलग बुनाई वाले या मशीनी डिजाइन वाले स्वेटर्स का चुनाव कर सकती हैं।

 यह पढ़ें….Birthday Special: दबंग खान के घर पहुंचे सितारें, दिया उनको ये सरप्राइज