×

Women Undergarments: मर्दों को लुभाने के किए बीवियां पहने ऐसे अंडरगारमेंट्स, प्यार में मजा होगा दोगुना

Women Undergarments: अगर आप अपने पति को सेक्सी अंडरगारमेंट्स पहन कर अट्रैक्ट करना चाहतीं हैं तो आइये जानते हैं ऐसे कौन से अंडरगारमेंट्स आप खरीद सकतीं हैं।

Shweta Shrivastava
Published on: 1 Aug 2023 2:48 AM GMT
Women Undergarments: मर्दों को लुभाने के किए बीवियां पहने ऐसे अंडरगारमेंट्स, प्यार में मजा होगा दोगुना
X
Women Undergarments (Image Credit-Social Media)

Sexy Women Undergarments:महिलाएं पुरुषों को कई तरह से अट्रैक्ट कर सकतीं हैं जिससे उनका प्यार दोगुना हो जाता है। जहाँ इसके कई तरीकों से आप वाकिफ होंगे भी वहीँ इनमे से एक तरीका है महिलाओं का कुछ ऐसे कपड़े पहनना जिसमें वो काफी सेक्सी नज़र आतीं हैं। वहीँ महिलाओं के कुछ ऐसे अंडरगारमेंट्स भी मार्केट में उपलब्ध हैं जिसमे उन्हें देखकर पुरुष उत्तेजित हो जाते हैं। अगर आप भी अपने पति को ऐसे अंडरगारमेंट्स पहन कर अट्रैक्ट करना चाहतीं हैं तो आइये जानते हैं ऐसे कौन से अंडरगारमेंट्स आप खरीद सकतीं हैं।

मर्दों को लुभाने के किए बीवियां पहने ऐसे अंडरगारमेंट्स

बिकनी अंडरवियर

ये अंडरवियर का एक सेक्सी पेयर आप आपको बेहद सेक्सी दिखायेगा। आप इसमें मैचिंग कैमी या ब्रा भी पहन सकतीं है। बिकनी अंडरवियर एक क्लासिक कट शैली है जिसकी ऊँचाई कम होती है - लेकिन बहुत कम नहीं - और सुंदर और आकर्षक दिखने के साथ-साथ पीछे की तरफ कवरेज भी देती है।

बॉडीसूट

बॉडीसूट मूल रूप से एक ब्रा और अंडरवियर होता है। हालाँकि एक बॉडीसूट दो अलग-अलग पार्ट्स में होता है जो अधिक कवरेज प्रदान करता है, फिर भी ये काफी कामुक होता है। इसे आप ये एक "विशेष अवसर"पर पहन सकतीं है जैसे आपकी शादी की रात, हनीमून, वेलेंटाइन डे या सालगिरह ये इन सभी अवसरों पर एक आदर्श विकल्प हो सकती है।

ब्रैलेट

ब्रैलेट अंडरवायर या अन्य संरचनात्मक तत्वों के बिना एक ब्रा है, इसलिए ये आपको सपोर्ट देती है। कुछ ब्रैलेट्स में क्लैस्प क्लोजर नहीं होते हैं वहीँ आप इस अंडरगारमेंट ऑउटफिट में बेहद सेक्सी नज़र आएंगी और आपके हस्बैंड या बॉयफ्रेंड आप पर फ़िदा हुए बिना नहीं रह सकते हैं।

बस्टियर

बस्टियर एक सेक्सी ब्रा टॉप होता है जो आमतौर पर पूरे या अधिकांश अपर बॉडी को ढकता है, हालांकि बस्टियर ब्रा भी होती हैं जो बेली बटन के ठीक ऊपर समाप्त होती हैं। आप अल्ट्रा-ब्राइडल लुक के लिए सफेद और लेसी बस्टियर पहन सकतीं हैं। वहीँ अगर आप सेक्स अपील बढ़ाना चाहते हैं, तो काले या लाल रंग में स्ट्रैपियर स्टाइल चुनें।


बेबीडॉल

एक सेक्सी क़मीज़ एक छोटी स्लिप ड्रेस है जिसे आप अपनी फर्स्ट नाईट पर पहन सकती हैं, और इसे मैचिंग बिकनी या पेटी के साथ पेयर अप कर सकते हैं। आपके पति आपको इस अवतार में देखकर आपके दीवाने हो जायेंगे , ये ऑउटफिट थोड़ी छोटी होती है और आमतौर पर पैंटी के ठीक नीचे होती है। दोनों ही आपको बहुत सुंदर और आकर्षक महसूस कराएँगे।

गार्टर या सस्पेंडर बेल्ट

गार्टर बेल्ट में क्लिप होते हैं जो इसे जांघ के ऊपर और स्टॉकिंग्स को पकड़ते हैं। साथ ही, आप इसे लगभग किसी भी प्रकार की ब्रा में जोड़ सकते हैं।

कोर्सेट

कोर्सेट स्पष्ट रूप से कमर को कस्ती है और उनमें ग्रोमेट और टाई होती थी जो कसकर खींची जाती थी और मध्य भाग को दबाती थी। आज, कुछ कोर्सेट अभी भी शेपवियर के रूप में पहने जाते हैं जो अपर बॉडी को सुचारू बनाने में मदद कर सकते हैं।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story