×

Workwear Fashion: जानिए क्या होंगे महिलाओं के लिए सबसे क्लासी ऑफिस आउटफिट्स, इस तरह ड्रेस अप करें अपना ऑफिस लुक

Workwear Fashion:वर्कवियर को उबाऊ या नीरस नहीं होना चाहिए, इसे व्यावसायिकता का सही संतुलन बनाकर आपके व्यक्तित्व को अभिव्यक्त करना चाहिए। आइये जानते हैं कुछ बेहद क्लासी ऑफिस आउटफिट्स।

Shweta Shrivastava
Published on: 5 April 2023 2:36 PM GMT
Workwear Fashion: जानिए क्या होंगे महिलाओं के लिए सबसे क्लासी ऑफिस आउटफिट्स, इस तरह ड्रेस अप करें अपना ऑफिस लुक
X
Workwear Fashion (Image Credit-Social Media)

Workwear Fashion: ऑफिस के आउटफिट प्रोफेशनल और स्टाइलिस्ट होने चाहिए। बोरिंग, फीके कपड़े पहनकर 8 से 9 घंटे अपने क्यूबिकल में बैठने से आपके कॉर्पोरेट आर्स की प्रेरणा में उत्साह की कमी हो सकती है। जब हम कुछ परफेक्ट तरह से स्टाइल होते हैं तो हमारे अंदर अपने आप ही एक कॉन्फिडेंस लेवल आ जाता है। यहां कुछ ऐसे आउटफिट्स के बारे में बताया जा रहा है जो स्टाइलिश लेकिन प्रोफेशनल का एक सही मिश्रण है।

वीमेन क्लासी ऑफिस आउटफिट्स

वर्कवियर को उबाऊ या नीरस नहीं होना चाहिए, इसे व्यावसायिकता का सही संतुलन बनाकर आपके व्यक्तित्व को अभिव्यक्त करना चाहिए। कुछ स्मार्ट, ट्रेंडी और ऐसा पहनना जो आपके व्यक्तित्व को और भी बेहतर तरीके से दिखाए एक आदर्श विकल्प है जिसे आपको चुनना चाहिए। अगर आप उन्हें सही तरीके से स्टाइल करते हैं तो ये आपके कॉन्फिडेंस लेवल को बूस्ट करता है। आइये जानते हैं कुछ बेहद क्लासी ऑफिस आउटफिट्स

यहां उन आउटफिट आइडियाज की एक लिस्ट दी गई है, जिन्हें आप ऑफिस में पहन सकती हैं:

व्हाइट बटन-डाउन शर्ट विद ब्राउन ट्राउजर

पहले आउटफिट के लिए आप व्हाइट बटन-डाउन शर्ट लें। ये एक स्टेपल पीस है जो हर किसी के वॉर्डरोब में होना चाहिए। ये हमेशा आपको करेक्ट स्टाइल देता है और आप इसे कई ड्रेसेस के साथ मिक्स मैच करके पहन सकतीं है। इसलिए, इस लुक के लिए, हमने स्टेपल पीस को ब्राउन कार्गो ट्राउज़र्स के साथ मैच किया है क्योंकि ये इन्हे काफी ट्रेंडी लुक देता है और पैंट के गहरे रंग के कारण, ये पूरे लुक को एक अच्छा बेस दे रहा है। इसके साथ आप एक चौड़ी बेल्ट का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। बेल्ट में गोल्ड टोन मैच करने के लिए कोई भी गोल्डन वॉच का इस्तेमाल भी कर सकते है और अंत में एक टैन बैग और ब्लॉक हील्स के साथ इस लुक को आप पूरा कर सकते है।

बेज बॉडीसूट के साथ नेवी ब्लू पैंट

अगला लुक काफी रिच, क्लासिक और सहज है। इस लुक के लिए आप बेज टॉप के साथ नेवी ब्लू ट्राउजर पेयर कर सकते हैं। इस पहनावे में एक सुंदर रंग योजनाका कॉम्बिनेशन है। ये दोनों ही कलर एक दूसरे के काफी विपरीत हैं लेकिन इनका कॉम्बिनेशन बहुत अच्छा कंट्रास्ट बनाता है। इस कॉलर वाला बॉडी सूट ऑफिस वियर के लिए एकदम सही है और हाई-वेस्ट पैंट इसे एक अच्छी परिभाषा देता है, जिससे आप और भी क्लासी नज़र आते हैं।

नेवी ब्लू ट्राउजर के साथ स्ट्राइप्ड शर्ट

अगला आउटफिट सबसे बैलेंस्ड लुक्स में से एक है। एक नेवी ब्लू पैंट के साथ एक लायनिंग शर्ट ले सकते हैं, ये पूरा पहनावा बहुत ही क्लासी और रिच दिखता है जो वर्क वियर के लिए एकदम सही है। धारीदार शर्ट एक बहुत ही नरम कपड़े में आती है जो इसे लंबे समय तक पहनने के लिए आरामदायक बनाती है और जब इस नेवी ब्लू पेंट के साथ जोड़ा जाता है, तो ये और भी ज़्यादा प्रभावशाली दिखता है।

ब्लैक ब्लेज़र विथ डिस्ट्रेस्ड जीन्स

अब आखिरी लुक के लिए, हमने कैज़ुअल लेकिन प्रोफेशनल का एक सही मिश्रण लिया है, जो आपके फ्राइडे वर्क पोशाक ऑउटफिट के लिए एकदम सही है। जींस के लिए टॉप के साथ डिस्ट्रेस्ड डेनिम का इस्तेमाल किया जा सकता है। चाहे सर्दी हो या गर्मी, एक डबल ब्रेस्टेड ब्लेज़र कभी भी स्टाइल से बाहर नहीं जा सकता है। फाइनल टच के लिए, हमने अपनी मिनिमम एक्सेसरी जैसे घड़ी और फुटवियर के जरिए गोल्ड टोन जोड़े हैं, हमने ब्लैक ब्लॉक हील्स को चुना है।

उम्मीद है आपको ये आउटफिट आइडियाज पसंद आए होंगे।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story