×

MP News: ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे के मंत्री का अजीबोगरीब बयान, बीजेपी को वोट दें, वरना.....

MP News: सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी राज्य में पांच चरणों में राज्य में जन आर्शीवाद यात्रा निकाल रही है। इस बीच सरकार में सिंधिया खेमे के एक मंत्री का बयान चर्चाओं में है।

Krishna Chaudhary
Published on: 5 Sep 2023 5:55 AM GMT
MP News: ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे के मंत्री का अजीबोगरीब बयान, बीजेपी को वोट दें, वरना.....
X
Mahendra Singh Sisodia (photo: social media )

MP News: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी तापमान धीरे-धीरे चढ़ रहा है। राज्य के मंत्रियों, विधायकों और नेताओं के दौरे अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में शुरू हो गए हैं। सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी राज्य में पांच चरणों में राज्य में जन आर्शीवाद यात्रा निकाल रही है। इस बीच सरकार में सिंधिया खेमे के एक मंत्री का बयान चर्चाओं में है। ग्वालियर-चंबल संभाग से आने वाले इस मंत्री ने लोगों को बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए अजीबोगरीब बयान दे डाला है।

बमोरी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक और शिवराज सरकार में पंचायती राज मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया एकबार फिर अपने एक बयान को लेकर खबरों में हैं। अपने विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में किसी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे सिसोदिया ने लोगों से कहा, अगर आप को अपने परिवार को बचाना है तो केवल बीजेपी को वोट दें।

अपने इस बयान के पीछे तर्क देते हुए उन्होंने कहा कि योजनाओं का लाभ केवल बीजेपी सरकार में ही मिल पाएगा। मंत्री सिसोदिया ने आगे कहा कि पूर्व में जब कमलनाथ की सरकार थी तो महिलाओं को पोषण आहार के लिए मिलने वाले एक हजार रूपये बंद कर दिए गए थे। इसलिए आप सभी को बीजेपी को वोट देना चाहिए, तभी तो आपको सरकारी योजनाओं का लाभ मिल पाएगा।

कांग्रेसियों को दी थी बुलडोजर की धमकी

पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया पहले भी कई बार अपने बयानों को लेकर विवादों में रह चुके हैं। इलाके के कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता उनपर जानबूझकर परेशान करने और बीजेपी में शामिल होने का दवाब बनाने का आरोप लगाते रहे हैं। इसे लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के साथ उनकी जुबानी जंग भी हो चुकी है।

इसी साल जनवरी में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें वह एक जनसभा को संबोधित करते हुए कह रहे थे कि देखो भइया जो भी कांग्रेसी लोग हों वो धीरे-धीरे बीजेपी में आ जाएं, क्योंकि 2023 में भी बीजेपी की सरकार बन रही है। फिर देख लेना मामा का बुलडोजर तैयार है। उन्होंने ये बयान नगर निकाय चुनाव के दौरान राघोगढ़ में दिया था, जो कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का क्षेत्र है।

सिंधिया के करीबी हैं महेंद्र सिंह सिसोदिया

पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबियों में गिने जाते हैं। वे उन नेताओं में शुमार हैं, जो कमलनाथ सरकार के दौरान भी सिंधिया खेमे की तरफ से मंत्री बनाए गए थे। वहीं, बगावत के बाद जब राज्य में बीजेपी की सरकार बनी तो फिर उन्हें शिवराज सरकार में भी कैबिनेट बर्थ मिला।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story