Rewa News: महिला का हुआ सौदा, फिर जहर खिलाकर की गई हत्या, ADG ऑफिस पर शव रखकर प्रदर्शन

Rewa News: मौत के बाद आक्रोशित महिला के परिजनों ने एडीजी कार्यालय का घेराव किया। नगर पुलिस अधीक्षक शिवाली चतुर्वेदी के समझाने के बाद मामला शांत हुआ।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 5 April 2023 8:26 PM GMT
Rewa News: महिला का हुआ सौदा, फिर जहर खिलाकर की गई हत्या, ADG ऑफिस पर शव रखकर प्रदर्शन
X
मध्य प्रदेश के रीवा में महिला को जहर खिलाकर की गई हत्या- Photo- Newstrack

Rewa News: जनपद में महिला की मौत के मामले ने बुधवार को जबरदस्त तूल पकड़ लिया। परिजनों के साथ सैकड़ों की संख्या में लोग सतना जिले से एकजुट होकर रीवा के ADG ऑफिस पहुंच गए। उन्होंने एक शख्स पर महिला का सौदा करने, फिर जहर खिलाकर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया और कार्रवाई की मांग की। महिला का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव लेकर परिजन यहां पहुंचे थे, रीवा एसपी के निर्देश पर पहुंची नगर पुलिस अधीक्षक सहित शहर भर के तमाम पुलिस अफसरों ने बमुश्किल लोगों को शांत कराया और कार्रवाई का आश्वासन दिया।

ADG कार्यालय पर प्रदर्शन से पुलिस पर सवाल

रीवा के ADG कार्यालय पर हुए प्रदर्शन से पुलिस की मुस्तैदी पर लोग सवाल उठा रहे हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस के इतने शीर्ष अफसर के दफ्तर के पास तक सैकड़ों लोगों ने प्रदर्शन करके पुलिस की मुस्तैदी की पोल खोल के रख दी है। उधर, प्रदर्शन की सूचना पर नगर पुलिस अधीक्षक सहित शहर के समस्त थानों का बल मौके पर पहुंचा। ADG कार्यालय के सामने बॉडी रखने का प्रयास कर रहे लोगों को पहले ही रोक दिया गया।

मृतक महिला के परिजनों को नगर पुलिस अधीक्षक शिवाली चतुर्वेदी के द्वारा काफी समझाया गया। उनसे महिला की मां ने बताया कि विगत 7 वर्ष पूर्व हमने अपनी बेटी की शादी सतना जिले के रामपुर बघेलान में की थी। जिसके बाद महिला अपने पति के साथ रामपुर बघेलान में रहा करती थी। महिला को 4 साल की एक बच्ची भी है।

दिनेश नाम के व्यक्ति ने उसकी बेटी को बेच दिया- मृतक महिला की मां

मृतक महिला की मां का आरोप है कि दिनेश नाम के व्यक्ति ने उसकी बेटी को बेच दिया। जिसके बाद एक शख्स महिला को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और जहर खिलाकर उसकी हत्या कर दी। परिजनों का आरोप है कि बेटी ने मरने से पहले वीडियो भी जारी किया था, जिसमें पूरे घटना क्रम की जानकारी दी गई थी, लेकिन पुलिस ने वक़्त रहते कार्रवाई नहीं की।

Amar Mishra (Rewa)

Amar Mishra (Rewa)

Next Story