×

Mirzapur News: छानबे विधानसभा उप चुनाव में सपा ने पुलिस पर लगाया कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का आरोप

Mirzapur News: सपा के नेताओं ने प्रेक्षक व जिलाधिकारी से मिलकर उपचुनाव को निष्पक्ष कराने की मांग की। आरोप लगाया कि छानबे विधानसभा क्षेत्र के थाना हलिया, थाना ड्रमण्डगंज, थाना लालगंज और जिगना थाना प्रभारी हमारे नेताओं, कार्यकर्ताओं, सेक्टर प्रभारी, बूथ अध्यक्षों व प्रधानों का उत्पीड़न कर रहे हैं।

Brijendra Dubey
Published on: 2 May 2023 10:46 PM GMT
Mirzapur News: छानबे विधानसभा उप चुनाव में सपा ने पुलिस पर लगाया कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का आरोप
X
समाजवादी पार्टी के नेताओं व पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी से मुलाकात की: Photo- Newstrack

Mirzapur News: छानबे विधानसभा सीट के लिए हो रहे उप चुनाव में समाजवादी पार्टी ने पुलिस पर कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। सपा का कहना है कि उन्हें प्रचार नहीं करने दे रही है। इससे नाराज समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए प्रेक्षक व डीएम से मिलकर एक पत्र सौंपा।

समाजवादी पार्टी के नेताओं व पदाधिकारियों ने मंगलवार को छानबे विधानसभा उप चुनाव को लेकर प्रेक्षक व जिलाधिकारी से मिलकर विधानसभा उपचुनाव को निष्पक्ष कराने की मांग की है। पत्र सौंपकर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने आरोप लगाया है कि छानबे विधानसभा क्षेत्र के थाना हलिया, थाना ड्रमण्डगंज, थाना लालगंज और जिगना थाना प्रभारी हमारे नेताओं, कार्यकर्ताओं, सेक्टर प्रभारी, बूथ अध्यक्षों व प्रधानों का उत्पीड़न कर रहे हैं।

फर्जी मुकदमें फंसाने की धमकी देने का आरोप

रात्रि में दबिश देकर उनके परिजनों को फर्जी मुकदमें फंसाने की धमकी दी जा रही है। सत्ता पक्ष के लोग खुलेआम आचार संहिता का उल्लघंन उड़ा रहे है। पहले भी चुनाव आयोग को लेटर दिया जा चुका है। आज भी दिया जा रहा है, कार्रवाई नहीं होगी तो धरना प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होंगे।

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने जिलाधिकारी दिव्या मित्तल से मिलकर कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न थाने बुलाकर किया जा रहा है, बोला जा रहा है आप प्रचार न करिए, आप कहीं न जाइए, अगर आपको काम करना है तो अपना दल एस में काम करिए, सदस्यता ग्रहण कर लीजिए वरना मुकदमा लादकर जिंदगी खराब कर देंगे।

इस अवसर पर प्रतिनिधिमंडल में पूर्व मंत्री व्यासजी गौड़, पूर्व सांसद बाल कुमार पटेल, शिवशंकर सिंह यादव, आशीष यादव, अशोक यादव, सुरेन्द्र सिंह पटेल, मुन्नी यादव, जवाहर लाल मौर्या, आदर्श यादव, दामोदर मौर्या, परवेज खान, कल्याण यादव शामिल थे।

Brijendra Dubey

Brijendra Dubey

Next Story