×

BJP विधायक का विवादित बयान, कोरोना वायरस को लेकर कही ये बात

जहां पर एक तरफ देश सहित उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक श्री सिंह ने एक विवादित बयान दिया है।

Shreya

ShreyaBy Shreya

Published on 24 May 2020 4:50 AM GMT

BJP विधायक का विवादित बयान, कोरोना वायरस को लेकर कही ये बात
X
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

बलिया: जहां पर एक तरफ देश सहित उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक विवादित बयान दिया है। सुरेंद्र सिंह ने कल रात अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा है कि कोरोना महामारी नहीं है, क्योंकि महामारी उसे कहते हैं जो तूफान की तरह आये और मार कर चली जाये।

यह भी पढ़ें: बड़ा फैसला: कोरोना मरीजों के मोबाइल फोन यूज करने पर लगाई गई पाबंदी

कोरोना से डरने की जरूरत नहीं

भाजपा विधायक का कहना है कि सरकार के नियमों का पालन करिये, इससे डरने की जरूरत नहीं है। उनका यह भी कहना है कि भारत के भूमि पर इसका प्रभाव काफी कम है। समाज सेवा को अपना सबसे बड़ा धर्म करार देते हुए वह महामारी से बचाव कार्य में अपने सहयोग की पेशकश भी करते हैं तथा कहते हैं कि यदि सरकार चाहे तो वह संक्रमित लोगो का इलाज कर रही चिकित्सकीय टीम के साथ सेवा करने से पीछे नही हटेंगे।

भाजपा विधायक बता चुके हैं कोरोना का इलाज

भाजपा विधायक कुछ दिनों पूर्व कोरोना का इलाज भी बता चुके है। उनका दावा रहा है कि गो मूत्र व हल्दी के सेवन से कोरोना मुक्त हुआ जा सकता है। वह यह बताना भी नही भूलते कि वह व उनके बहुतेरे परिचित व सहयोगी नियमित रूप से इसका सेवन करते हैं तथा स्वयं को स्वस्थ महसूस करते हैं। भाजपा के बड़बोले विधायक का दावा है कि आने वाले समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के नेता होंगे।

यह भी पढ़ें: उत्तर भारत में प्रचंड गर्मी का कहर, जानिए आने वाले दिनों में क्या रहेगा मौसम का हाल

भारतीय-चीन सीमा पर भी की बात

उनका यह भी दावा है कि चीन समेत दुनिया के किसी भी देश की सेना भारत के सैनिकों के सामने टिक नहीं सकती। वह इसके साथ ही डोकलाम में चीन के सैनिकों की भारतीय सैनिकों द्वारा पिटाई करने का हवाला भी देते हैं। नेपाल द्वारा भारत की जमीन को अपने मानचित्र में अपना हिस्सा बताये जाने के विवाद पर उनका कहना है कि भारत के सैनिक कागज पर नहीं, जमीन पर नक्शे बनाते हैं।

अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं विधायक

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के बड़बोले विधायक सुरेंद्र सिंह आए दिन अपने बयानों के जरिये विपक्षी दलों पर जमकर निशाना तो साधते ही हैं, वह अपने बयानों व क्रियाकलापों से शासित दल को भी असहज करते हैं। भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने पूर्व में बयान दिया था कि हिंदुत्व को बनाएं और बचाएं रखने के लिए हर हिन्दू जोड़े को कम से कम 5 बच्चें पैदा करने चाहिए।

यह भी पढ़ें: शॉपिंग के लिए हो जाएं तैयार: इस दिन खुलेंगे कॉम्प्लेक्स, बस माननी होंगी ये शर्ते

वह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ताड़कासुर व लंकिनी तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान राम व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हनुमान जी का अवतार भी करार दे चुके हैं । उनका यह भी दावा रहा है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के 100 वर्ष पूरे होने पर वर्ष 2024 में भारत हिन्दू राष्ट्र घोषित हो जायेगा।

शराब बिक्री पर की तत्काल प्रतिबंध लगाने की मांग

बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता तथा वन विभाग के एक दरोगा के साथ कथित रूप से बदसलूकी का आरोप झेलने वाले भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने पिछले दिनों योगी सरकार व भाजपा को असहज करने वाला बयान देते हुए लॉकडाउन के बीच शुरू की गयी शराब बिक्री पर तत्काल प्रतिबंध लगाने के साथ ही इस फैसले के लिए अपनी ही पार्टी की सरकार पर निशाना साधा था और सरकार से अपने निर्णय पर पुनर्विचार की मांग की थी।

उन्होंने इसके साथ ही शराबबंदी के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए यह तक कह डाला था कि राजस्व संग्रह के लिये इंसान की जान से समझौता करना उचित नहीं है ।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

यह भी पढ़ें: धक्के खाने को मजबूर प्रवासी मजदूर, बोले- काम तो छूट गया, अब ये है आखिरी उम्मीद

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story