×

डिंपल यादव ने किया नामांकन, अखिलेश यादव के साथ सतीश चंद्र मिश्रा भी रहे मौजूद

सपा सांसद डिंपल यादव ने आज कन्नौज में नामांकन दाखिल कर दिया। समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव यहां नामांकन कराने समाजवादी रथ से कन्नौज पहुंची। 

Aditya Mishra
Published on: 6 April 2019 3:32 AM GMT
डिंपल यादव ने किया नामांकन, अखिलेश यादव के साथ सतीश चंद्र मिश्रा भी रहे मौजूद
X

कन्नौज: सपा सांसद डिंपल यादव ने आज कन्नौज में नामांकन दाखिल कर दिया। समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव यहां नामांकन कराने समाजवादी रथ से कन्नौज पहुंची।

समाजवादी रथ में उनके साथ सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी हैं। काफिला लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर फगुहा भट्टा से कन्नौज शहर की ओर बढ़ रहा है। जया बच्चन भी साथ में हैं। जुलूस में शामिल सपा-बसपा कार्यकर्ता नारेबाजी लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें...मध्य प्रदेश चुनाव : अखिलेश ने जारी किया समाजवादी पार्टी का घोषणा पत्र

रोड शो को देखते हुए पुलिस ने पुख्ता व्यवस्था की है। खुफिया विभाग भी आचार संहिता के उल्लंघन के साथ ही कार्यकर्ताओं की हरकत पर नजर रखेगा।

बताते चले कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, बसपा नेता सतीश मिश्रा और राज्यसभा सदस्य संजय सेठ सुबह करीब 10 बजे हेलीकाप्टर से बोर्डिंग मैदान में उतरें। उन्हें आशा होटल में बने सपा के केंद्रीय कार्यालय लाया गया। अखिलेश यादव, डिंपल यादव और जया बच्चन एक साथ एक्सप्रेस वे होते केंद्रीय कार्यालय पहुंचें। करीब 11 बजे यहां से रोड शो शुरू हुआ।

पढ़ें...नगेन्द्र सिंह शाक्य ने थामा समाजवादी पार्टी का दामन

जो शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए कलक्ट्रेट तिराहा पहुंचेगा। यहां से सभी वाहनों को रोककर सिर्फ तीन वाहनों को कलक्ट्रेट में दाखिल कराया जाएगा। कलक्ट्रेट गेट से डिंपल यादव अपने साथ चार लोगों को लेकर नामांकन दाखिल करने डीएम रवींद्र कुमार की कोर्ट कक्ष संख्या चार में पहुंचेंगी।

नामांकन के बाद रोड शो में शामिल सभी कार्यकर्ता और नेता आशा होटल के लॉन में पहुंचेंगे। जहां अखिलेश, डिंपल, जया बच्चन, सतीश मिश्रा और संजय सेठ जनसभा को संबोधित करेंगे।

डिंपल के नामांकन और रोड शो को देखते हुए एसपी अमरेंद्र प्रसाद ने सभी एएसपी और सीओ को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखने के निर्देश दिए हैं। पुलिस के साथ ही एक कंपनी पीएसी को भी तैनात किया जाएगा। जिला निर्वाचन अधिकारी रवींद्र कुमार ने रोड शो और जनसभा की वीडियो और फोटोग्राफी कराने के निर्देश दिए हैं। कहा कि आचार संहिता का किसी भी दशा में उल्लंघन न हो, इसका अफसर ध्यान रखें।

ये भी पढ़ें...BJP सांसद श्यामाचरण गुप्ता समाजवादी पार्टी में शामिल, बांदा से लड़ेंगे चुनाव

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story