×

मोदी के करिश्मे ने बनाया जीत का रास्ता -डा दिनेश शर्मा

यूपी के उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत को प्रधानमंत्री मोदी की सुनामी बताया है। उन्होंने कहा कि जनता ने पीएम मोदी के नेतृत्व में भरोसा जताते हुए न्यू इंडिया के सपने को साकार

Anoop Ojha
Published on: 23 May 2019 5:44 PM GMT
मोदी के करिश्मे ने बनाया जीत का रास्ता -डा दिनेश शर्मा
X

लखनऊ: यूपी के उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत को प्रधानमंत्री मोदी की सुनामी बताया है। उन्होंने कहा कि जनता ने पीएम मोदी के नेतृत्व में भरोसा जताते हुए न्यू इंडिया के सपने को साकार करने के लिए देश की बागडोर फिर उनके हाथ में सौंपी है। उन्होंने कहा कि भाजपा की इस ऐतिहासिक जीत का कारण केन्द्र की प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार का कामकाज रहा है। पिछले पांच वर्ष में प्रधानमंत्री ने दुनियाभर में भारत का मान बढाने का काम किया है। आज दुनिया के ताकतवर देश भी भारत को बराबर का महत्व देते हैं। जनता ने केन्द्र में मजबूत व देश का स्वाभिमान बढाने वाली तथा जनता के हितों के लिए काम करने वाली सरकार को ही मौका दिया है।

यह भी पढ़ें.....मायावती ने कहा गले के नीचे नहीं उतर रहे चुनाव परिणाम

उन्होंने कहा कि भारतीय राजनीति में पहली बार प्रधानमंत्री मा. मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष मा. अमित शाह की जोडी ने सरकार और संगठन के बीच तालमेल का अनूठा उदाहरण पेश किया है। सरकार के कार्यों को संगठन के जरिए घर घर तक पहुचाने की कहानी राजनीति के छात्रों के लिए शोध का विषय हो सकता है।

यह भी पढ़ें......लोकसभा चुनाव 2019 : बॉलीवुड सितारों ने दी मोदी को प्रचंड जीत की बधाई

डा. शर्मा ने कहा कि वे पूर्व में भी कहते रहे हैं कि मोदी सरकार के कामकाज ने विपक्ष को मुद्दाविहीन कर दिया था व इस बार जनता चुनाव लड रही थी। चुनाव के नतीजों ने मोदी सरकार के कामकाज पर मुहर लगा दी है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश में विकास की नई गाथा लिखी जाएगी।

देश के सम्मान की गूंज दुनिया के हर कोने में सुनाई देगी। उन्होंने कहा कि चुनाव नतीजों से विपक्ष को भी सीख लेने की जरूरत हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को बधाई देते हुए डा0 शर्मा ने कहा उनके सफल नेतृत्व में पिछली बार से भी अधिक मत प्रतिशत भारतीय जनता पार्टी को प्राप्त हुआ है इस बड़ी जीत के लिए मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा किए गए विकास कार्य है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story