×

हार्दिक पटेल ने पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित बयान, कही ये बातें

उन्होंने जनता से कहा कि आपका एक-एक वोट सिर्फ तनुज पुनिया को नहीं बल्कि सरदार वल्लभ भाई पटेल, पंडित नेहरू महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री के पार्टी कांग्रेस को मिलने वाला है।

Aditya Mishra
Published on: 3 May 2019 9:33 AM GMT
हार्दिक पटेल ने पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित बयान, कही ये बातें
X
हार्दिक पटेल की फ़ाइल फोटो

बारांबकी: कांग्रेस के युवा नेता हार्दिक पटेल ने बाराबंकी लोकसभा सीट से प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में सिद्धौर और रामनगर में जनसभाएं की।

उन्होंने सभा में किसानों, नौजवानों और युवाओं से आह्वान किया कि वह देश की एकता और अखंडता को मजबूत करने के लिए इस बार केंद्र में कांग्रेस की सरकार लाएं।

उन्होंने कहा कि आपका एक-एक वोट सिर्फ तनुज पुनिया को नहीं बल्कि सरदार वल्लभ भाई पटेल, पंडित नेहरू महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री के पार्टी कांग्रेस को मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें...हार्दिक पटेल के इशारे पर कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, लड़ेंगे उपचुनाव !

हार्दिक पटेल ने पीएम मोदी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि वह कहते थे कि मां गंगा ने मुझे बुलाया है, लेकिन अब तो मां गंगा ने भी कह दिया कि ऐसा निकम्मा बेटा मुझे नहीं चाहिए।

हार्दिक ने कहा कि जब बालाकोट में हमला हुआ था तो बीजेपी के लोग कहते थे कि देखिए हमने मसूद अजहर को मार गिराया। उसे बाद अब जब उसको अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित किया गया तो बीजेपी वाले उसका भी क्रेडिट लेने लग गए।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक ही मुद्दा है कि हिंदुस्तान को गुमराह कीजिए, हिंदुस्तान की जनता को बेवकूफ बनाइये। वहीं मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित किए जाने को लेकर भारत और चीन के बीच किसी डील के सवाल पर हार्दिक ने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल कहते थे कि चीन का कभी भरोसा नहीं किया जा सकता।

ये भी पढ़ें...सपा की प्रेस कांफ्रेंस में हार्दिक पटेल बोले- ‘देश मोदी सरकार से नहीं संविधान से चलता है’

हमारे देश का मुद्दा नौजवान, किसान, रोजगार और अर्थव्यवस्था, लेकिन इस मुद्दे पर बीजेपी क्यों कभी कोई बात नहीं करती। हार्दिक ने सवाल किया कि आखिर बीजेपी की सरकार ने पिछले पांच सालों में आखिर क्या किया, जिसके आधार पर वह वोट मांग रही है। हार्दिक ने जनता को समझ आए कि उसो वोट क्यों किया जाए।

हार्दिक पटेल ने भाजपा की तुलना सांप से कर दी और कहा कि हम लोगों ने गुजरात में इन लोगों को बहुत बड़ा बनाया। उन्होंने कहा कि हमने नाग पंचमी के दिन जिस सांप को दूध पिला-पिलाकर बड़ा किया। बड़ा होने पर अब वही सांप हम लोगों के सामने फन काढ़कर खड़ा है।

हार्दिक ने कहा कि बीजेपी ने गुजरात में 15 पटेलों के सीने पर गोली चलाई है। यह लोग अब हम लोगों को ही मारने के लिए खड़े हो गए हैं।

ये भी पढ़ें...हार्दिक पटेल का दावा- बनारस से नरेंद्र मोदी हारेगें चुनाव

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story